BlackBerry Key 2 को लेकर नया खुलासा, अब इस अवतार में दस्तक के लिए तैयार
BlackBerry Key 2 को लेकर नया खुलासा, अब इस अवतार में दस्तक के लिए तैयार
Share:

BlackBerry Key2 स्मार्टफोन को नए अवतार में लाने की खबर मिली है, नई अवतार से मतलब कि कंपनी इसे नई कलाकर एडिशन में पेश करने जा रही है. फ़िलहाल बताया जा रहा है कि इस फोन को रेड एडिशन में लाया जाना है. जहां अब इसकी स्टोरेज 128 जीबी की हो जाएगी. आप देख सकते हैं कि इस नए एडिशन के किनारो व फ्रंट में रेड रंग का उपयोग किया गया है. 

लॉन्चिंग के बात के जाए तो फ़िलहाल इसकी लॉन्चिंग डेट के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इसे काफी जल्द पेश किया जा सकता है. कीमत पर नजर डालें तो कहा जा रहा है कि इस रेड एडिशन के साथ फोन 63000 हजार के आस-पास पेश हो सकता है. 

जानकारी के मुताबिक, इसके पुराने वेरिएंट की स्टोरेज 64 जीबी बताई जा रही है और यह नया वेरिएंट 128 जीबी की स्टोरेज के साथ आएगा. पावर के लिए फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई हैं. अब नजर डालें इसके कैमरा पर तो BlackBerry Key2 फोन के रेड एडिशन में रियर में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. जबकि इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. कंपनी फ़िलहाल इसका 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज वाला वेरिएंट पेश करेगी. नए वाले एडिशन में कितने बदलाव किए जायेंगे, इसको लेकर तो फोन के लाँच होने के बाद ही खबर मिल सकेगी. 

आज दस्तक दे सकते हैं Galaxy A30 और A50, इन कीमत और फीचर से होंगे लैस

MWC में दिखी TCL के मुड़ने वाले फोन की झलक, जानिए दूसरों से कितना है अलग ?

हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत

15 हजार से कम कीमत के साथ भारत आया Galaxy M30, जानिए इसकी खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -