MWC में दिखी TCL के मुड़ने वाले फोन की झलक, जानिए दूसरों से कितना है अलग ?

स्पेन के बार्सिलोना शहर में आयोजित हो रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में एक के बाद एक कई कंपनियां अपने-अपने नए फ़ोन सामने ला रही है. इसी कड़ी में टीसीएल ने भी फोल्डेबल स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप शोकेस किया है. बता दें कि अब तक कई कंपनियां इवेंट में 5G फोन का दम दिखा चुकी है, जिनमे वनप्लस, शाओमी और LG का नाम शामिल है. दूसरी ओर आपको बता दें कि स्पेन के बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस की शुरुआत 25 फरवरी से हुई थी और आज इसका समापन हो जाएगा. 

टीसीएल के फोल्डेबल स्मार्टफोन की बात की जाए तो इसे ध्यान से देखें तो साइड से इसकी हिंज दिखती है. इसे पहली बार कंपनी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में ही शोकेस किया है. अब उम्मीद है कि जल्द इसे बाजार में पेश किया जाएगा. हालांकि इसमें अभी काफी समय लगने की भी जानकारी मिली है. 

इसके कुछ फीचर्स की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 7 इंच की है और ये फ्लैग्जिबल है. अतः इसी साइज का सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड भी है, जो कि 20 फरवरी को पेश हो चुका है.  बता दें कि टीसीएल वही कंपनी है जो ब्लैकबेरी के स्मार्टफोन्स बनाती है. चूंकि ब्लैकबेरी ने अपना हार्डवेयर बिजनेस बंद कर दिया है तो अब कंपनी के ही जिम्मे ही ब्लैकबेरी बनाने की जिम्मेदारी है.साथ ही इवेंट में यह भी बताया गया है कि यह फोन किस तरह से काम करने में सक्षम है. इसकी कीमत को लकीर कहा जा रहा है कि  2500 डॉलर से भी ज्यादा यानी कि भारतीय रुपये में तब्दील करें तो यह 2.5 लाख के करीब होगी.

हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत

MWC 2019 में हुआ धमाका, हिलाकर रख देगी 1TB स्टोरेज वाले SD कार्ड्स की कीमत

फ्लिपकार्ट सेल का आज अंतिम दिन, दर्जनों फोन पर हजारो रु की छूट

MWC 2019 : इवेंट में एक और दस्तक, धाँसू कैमरे के साथ आया Centric S1

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -