नारी निकेतन से भागी 2 युवतियो ने लगाया वार्डन पर प्रताडऩा का आरोप
नारी निकेतन से भागी 2 युवतियो ने लगाया वार्डन पर प्रताडऩा का आरोप
Share:

सतना: सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जवाहर नगर स्थित नारी निकेतन से दो युवतियां द्वारा ताला तोड़कर भागने का मामला सामने आया है. भागी हुई युवतियां वार्डन पर प्रताडऩा का आरोप लगा रही है. बताया गया कि उक्त युवतियों को बेवजह प्रताडि़त किया जा रहा है. नारी निकेतन से दो युवतियों के भागने की सूचना के बाद जिम्मेदारों के हाथ-पैर फूल गए. कोई भी जिम्मेदार स्पष्ट बोलने को तैयार नहीं है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात करीब 10 बजे नारी निकेतन का चौकीदार गेट पर बैठा था. इसी बीच अंदर के कमरों में बंद दोनों युवतियों ने सुनियोजित तरीके से ताला तोड़कर भाग गई. भागने वाली युवतियों में एक दमोह जिले के हरपालपुर ग्राम की तो दूसरी मऊ राजापुर उत्तरप्रदेश की रहने वाली है. बताया गया कि एक युवती को 4 माह पहले नारी निकेतन पहुंचाई गई थी वहीं दूसरी युवती बीते माह ही आई थी।

युवतियों की भागने की सूचना के बाद जिले के जिम्मेदारों के कान खड़े हो गए. जिम्मेदार अधिकारी मामले की जांच के बाद कुछ बोलने की बात कह रहे है. युवतियों द्वारा जिस तरह वार्डन पर प्रताडऩा का आरोप लगा रही है. इससे पूरा मामला संदिग्ध समझ में आ रहा है. फिलहाल पुलिस को युवतियों के बयान का इंतजार है|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -