यात्रा पर जाते समय दिख जाए यह दो चीज़ तो समझ जाइए आप होने वाले हैं मालामाल

आप सभी को बता दें कि विष्‍णु पुराण में व्यक्ति के शकुन और अपशकुन के बारे में भी बताया गया है जो बहुत कम लोग जानते हैं. विष्णुपुराण ही नहीं कई ऐसे ज्योतिष पुराण है जो भविष्य के बारे में बताते हैं और व्यक्ति को आने वाले भविष्य के बारे में, उनके साथ होने वाली घटना के बारे में जानकारी देते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं विष्‍णु पुराण के अनुसार कुछ ऐसी चीज़ों के बारे में जो आपको दिनभर में दिख जाए तो आपका दिन अच्छा जाता है और आपका बुरा समय कट जाता है. अब आइए आज हम आपको बताते हैं.

1. फसलों से भरे खेत - कहते हैं अगर कोई कहीं जा रहा हो तो उसे रास्ते में फसलों से भरे खेत दिख जाएं, तो इसे शुभ संकेत माना जाता है. जी हाँ, वहीं ऐसे में अगर आपको पके हुए खेत दिख जाएं, मतलब जिन खेतों में फसले पक गई हो तो आपको लाभ मिलने की संभावना बढ़ जाती है और आगे जाकर आपका भविष्य उज्जवल होने जा रहा है.

2. गोधूलि - कहा जाता है अगर कोई कहीं जा रहा हैं और रास्ते में उसे गोधूलि दिख जाए तो यह भी बहुत अच्छा माना जाता है. जी हाँ, गोधूलि दिखना मतलब किसी भी काम का कई गुना अधिक पुण्य ‌मिलेगा. कहते हैं जब गाय किसी जगह को खरोंचती है तो उस जगह से जो धूल निकलती है, उसे गोधूलि कहते हैं और इसे भी पवित्र माना जाता है और इसका दिखना बहुत लाभदायक कहा जाता है.

यहाँ जानिए अलग-अलग देवी-देवताओं के वह गायत्री मंत्र जिसके जाप से मिलेगा सर्वस्व

इस पेड़ की जड़ बना सकती है आपको अमीर, लाये निकालकर और रख लें तिजोरी में

अगर आप भी करते स्टील के बर्तन से भगवान की पूजा तो आज ही कर दें बंद वरना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -