इस पेड़ की जड़ बना सकती है आपको अमीर, लाये निकालकर और रख लें तिजोरी में
इस पेड़ की जड़ बना सकती है आपको अमीर, लाये निकालकर और रख लें तिजोरी में
Share:

अशोक का पेड़ बहुत ही शानदार माना जाता है और इसके प्रयोग से खूब सारे लाभ हांसिल किए जा सकते हैं. आपको बता दें कि अशोक का पेड़ काफी लाभकारी माना जाता है. ऐसे में आज हम आपको अशोक के पेड़ के कुछ ऐसे लाभ बताने जा रहे हैं जो आपको बहुत बड़ा लाभ करवा सकते हैं. आइए जानते हैं.

1- कार्यो में शीघ्र मिलेगी सफलता - कहते हैं कोई भी शुद्ध मुर्हूत में अशोक वृक्ष की जड़ को निकालकर उसे स्वच्छ जल अथवा गंगा जल से शुद्ध करना चाहिए. उसके बाद उसे अपने पूजा के स्थल में माँ दुर्गा के मन्त्र से 108 बार जाप करना चाहिए और लाल कपड़े या लाल धागें में शरीर पर धारण कर लेना चाहिए. कहते हैं ऐसा करने से कार्यो में शीघ्र ही सफलता मिल जाती है और वैवाहिक जीवन सुखी हो जाता है.

2- आपको बता दें कि ज्योतिषों के अनुसार अशोक के पेड़ पर यदि प्रतिदिन जल चढ़ाया जाये तो उस गृह में माँ भगवती कृपा विद्यमान रहती है और उस मकान में रोग, शोक, गृह कलेश अशान्ति आदि समस्या नहीं आ सकती हैं.

3- व्यवसाय में होगा फायदा - कहा जाता है जो जातक निरन्तर व्यवसाय में हानि उठा रहे एवं उनका व्यवसाय बन्द होने की कगार पर है उसे अशोक वृक्ष के बीजों को लेकर उन्हें स्वच्छ कर धूप व अगरबत्ती देकर, आँखे बन्द कर अपनी समस्या से मुक्ति देने की प्रार्थना कर एक बीज को किसी ताबीज में भरकर अपने गले में धारण कर लेना चाहिए. इससे व्यपार में लाभ होता है.

4- कहा जाता है कोई भी शुभ मुर्हूत में अशोक के पेड़ की जड़ को पूर्व निमन्त्रण देकर निकाल लाना चाहिए और उस समय मौन रहना चाहिए. इसके बाद उसे घर में लाकर गंगा जल से शुद्ध कर तिजोरी या धन रखने के स्थान रख देने से धन बढ़ने लगता है और हर जगह धनलाभ होता है.

गुरूवार की रात जरूर करें यह काम, बन जाएंगे करोड़ो के मालिक

ससुराल में बेटी के खुश रहने के लिए उसकी विदाई के दौरान माता-पिता जरूर करें यह काम

महाशिवरात्रि पर इन 3 उपायों को करने से सफल हो जाएगा आपका जीवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -