अनंतनाग: सुरक्षा बलों ने ढेर किये 2 आतंकी, मुठभेड़ जारी
अनंतनाग: सुरक्षा बलों ने ढेर किये 2 आतंकी, मुठभेड़ जारी
Share:

अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग के तेंगपो गांव में बीते रविवार की देर रात सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हो गई थी, जोक‍ि आज यानी सोमवार को अभी भी जारी है। बताया जा रहा है सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में आज यानी सोमवार को एक और आतंकवादी को मार गिराया है। दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है क‍ि अनंतनाग मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मार ग‍िराए हैं।

हलांकि फिलहाल ऑपरेशन जारी है। वहीं इस बीच दो और आतंकवादियों के इलाके में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। जी दरअसल इससे पहले बीते रविवार देर रात सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। वहीं इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के तंगपावा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने के बाद रविवार देर रात घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी ले रहे थे, तब आतंकवाद‍ियों ने उन पर गोलियां चला दीं।

फुटबॉल टीम के कोच थॉमस डेनर्बी का बड़ा बयान, कहा- "भारत के पास दुनिया को।।"

जी दरअसल अधिकारी ने बताया कि, 'मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की।' इसी के साथ उन्होंने बताया कि गोलीबारी के जवाब में सोमवार की सुबह दो आतंकवाद‍ियों को मार ग‍िराया गया है। पुल‍िस अध‍िकारी का कहना है कि मारे गए आतंक‍ियों की पहचान और वो क‍िस आतंकी ग्रुप से जुड़े थे, उसका भी पता लगाया जा रहा है।

फिल्मी दुनिया में छाने को तैयार हैं महेंद्र सिंह धोनी

Video: अमिताभ बच्चन से नाराज हुईं पत्नी जया, बिग बी बोले- 'ये सार्वजनिक हो रहा है।।।'

'मैं ब्रह्मा विष्णु महेश को कभी ईश्वर नही मानूंगा', दिल्ली के बाद लखनऊ में सैकड़ों लोगों ने ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -