एक को बचाने के चक्कर में चली गई 2 सगे भाइयों की जान

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में दो सगे भाइयों की करंट की चपेट में आने से जान चली गई। घटना कोतवाली थाना इलाके के हिरापुर टपरियन की है। भूसा भरने के समय दुर्घटना हुई है। प्राप्त खबर के मुताबिक, जिला मुख्यालय की सीमा से लगे गांव हिरापुर टपरियन के रहने वाले भोलू यादव (20) तथा उसका छोटा भाई अज्जू खेत में भूसा भरने का काम करने गए थे। छोटा भाई भूसा भर रहा था तभी वह वहां खुले तार की चपेट में आ गया।
 
वही करंट लगने से जैसे ही वह गिरा तो बड़ा भाई दौड़कर उसे बचाने का प्रयास करने लगा, लेकिन करंट ने उसे भी चपेट में ले लिया। रहवासियों की सुचना पर दोनों भाइयों को परिवार के लोग जिला चिकित्सालय लेकर आए। लेकिन चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा की कार्रवाई के पश्चात् शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
वही पन्ना से एक और अनोखी घटना सामने आई है। जहां एक महिला को 2.08 कैरेट का बेशकीमती हीरा प्राप्त हुआ है, जिससे वह रातोंरात लखपति बन गई है। केवल 200 रुपए में उसने खदान किराए से ली थी, जिसमें उसे 10 लाख रुपए का हीरा प्राप्त हुआ है। दरअसल, लखपति बनने वाली यह महिला चमेली देवी है, जो पन्ना के इटवां कला में रहती है। 

गृह मंत्रालय हाउस पैनल के समक्ष असम राइफल्स के कामकाज पर चर्चा करेगा

उत्तराखंड आए भक्तों से CM धामी ने की यात्रा न करने की सलाह

केदारनाथ धाम में बर्फबारी-बारिश के बाद पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -