सगाई की अंगूठी देखने आए 2 लोगों ने पार की 4 हीरों की अंगूठी
सगाई की अंगूठी देखने आए 2 लोगों ने पार की 4 हीरों की अंगूठी
Share:

लखनऊ: यूपी के  लखनऊ में एक ज्वेलरी शॉप से 4 हीरे की अंगूठियां गायब करने वाले बंटी-बबली का केस देखने को मिला है। लखनऊ की एक ज्वेलरी शॉप पर सगाई के लिए अंगूठी देखने के बहाने से पहुंचे 2 लोगों ने चार अंगूठियां चोरी कर ली। जंहा इस बात का पता चला है कि  
लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में सुभाष चंद्र जैन की ज्वेलरी की दुकान है इस दौरान उनसे एक व्यक्ति और महिला अपनी सगाई की बात कहकर हीरे की अंगूठी देखने के लिए आए थे। इस बीच उन्होंने 4 हीरे की अंगूठियां पसंद कीं।

मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने दुकानदार से शाम को पेमेंट देकर हीरे की अंगूठियां ले जाने की बात बोली। इन लोगों के जाने के उपरांत जब सर्राफ व्यापारी ने अंगूठी का बॉक्स चेक किया तो उसमें से हीरे की 4 अंगूठिया गायब हो चुकी थीं। जिसके उपरांत उन्होंने दुकान से बाहर जाकर जब महिला और युवक की तलाश की तो वे भाग निकला। सर्राफ व्यापारी सुभाष चंद्र जैन के अनुसार हीरे की अंगूठियों का मूल्य लगभग 5 लाख था। ठगी का शिकार होने के उपरांत सर्राफ व्यापारी ने पुलिस से केस की शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है।  जैन ने कहा कि युवक-युवती की उम्र 45 वर्ष और 35 वर्ष के लगभग थी। ये लोग अचानक से दुकान पर आए और सगाई की बात कहकर अंगूठी देखने की बात बोली और फिर अचानक अंगूठी लेकर गायब हो गए। हमने पुलिस में केस दर्ज करवा दिया है।

जंहा इस बात का पता चला है कि डीसीपी नॉर्थ जोन रईस अख्तर के अनुसार  युवक और युवती सर्राफा की दुकान पर गए थे, वहां से सर्राफ व्यापारी ने हमें जानकारी दी है कि उनके यहां से 4 हीरे की अंगूठियां गायब हो गई हैं। पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शादी के बीच में समारोह छोड़कर भागा पति, दूल्हन के जोड़े में सजी युवती ने कर डाला ये काम

बाइक चुराने वाले पांच सदस्यीय गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़

बिहार JDU के विधायक रिंकू सिंह के विरुद्ध दर्ज हुई FIR,जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -