2 रुपए की मिठाई चुराने पर 2 बच्चो के साथ 2 लोगो ने की हैवानियत, लोग बनाते रहे VIDEO
2 रुपए की मिठाई चुराने पर 2 बच्चो के साथ 2 लोगो ने की हैवानियत, लोग बनाते रहे VIDEO
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र के उल्हासनगर मानवीय संवेदनाओ को झंकझोर कर देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां दो गरीब बच्चो ने पेट की भूख मिटाने के लिए महज 2 रुपए की मिठाई चुरा कर खा ली. जिसके लिए उन्हें इतनी दर्दनाक सजा दी की सुनकर कलेजा पसीज जाए. च्रोरी के आरोप में बच्चो के सिर मुंडवा दिए. गले में चप्पलो की माला डालकर और उनके कपडे उतरवाकर दोनों की जमकर पिटाई की. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यह शर्मनाक मामला महाराष्ट्र के उल्हासनगर का है. पीड़ित बच्चो में से एक बच्चे के पिता की मौत हो गई. पीड़ित बच्चा अपनी मां के साथ मामा के घर पर रहता था. घटना वाले दिन घर पर कोई नहीं था और बच्चे को भूख लगी. वह पड़ोस में रहने वाले अपने दोस्तों के साथ पास की मिठाई की दुकान पर चला गया जहां से उसने 2 रुपए की चकली चुराकर खा ली.

बच्चो को मिठाई चोरी करते देख दुकानड़दार भड़क उठा और उन्हें सबक सीखने के लिए दुकानदार के दोनों बेटो ने बच्चो के साथ हैवानियत की हद पार कर दी. हैरान करने वाली बात यह कि बच्चो के साथ दुकानदार बर्बरता की हद पार कर रहे थे लेकिन वहां मौजूद लोगो मेसे किसी ने उन्हें बचाने की जहमत नहीं उठाई. लोग मूक दर्शक बने इस शर्मनाक घटना का वीडियो बनाते रहे. घटना का वीडियो वायरल होने पर पीड़ित बच्चो की मां ने शिकायत दर्ज़ कराइ जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया.

घर्मगुरू का प्राइवेट पार्ट काटने वाली लड़की को CM विजयन और महिला आयोग ने दी शाबाशी

अवैध संबंध और फिर खून से सनी रात, एक के बाद एक 5 हत्या

4th क्लास की स्टूडेंट से रेप

बाइक पर बैठाकर जंगल ले गया फिर मासूम के साथ हैवानियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -