'मैडम कुछ गिर गया...' कहकर महिला को रोका, जैसे ही पलटी 2 युवकों ने कर दिया खौफनाक काण्ड
'मैडम कुछ गिर गया...' कहकर महिला को रोका, जैसे ही पलटी 2 युवकों ने कर दिया खौफनाक काण्ड
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाला है. इस मामले को मध्यप्रदेश के सागर जिले के मकरोनिया का बताया जा रहा है जहाँ बैंक ऑफ बड़ोदा के सामने आज दिन दहाड़े एक महिला के हाथ से दो युवक पैसों से भरा बैग छीन कर रफूचक्कर हो गए.

जी हाँ, इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बताया कि मकरोनिया में शांति विहार काॅलोनी निवासी सविता भाटिया अपने बेटे की फीस के लिए पैसे निकालने बैंक ऑफ बड़ोदा गई थी और जब वह बाहर निकलकर अपनी स्कूटी उठाने लगी तो वहां अचानक दो युवक आये, एक ने कहा मैडम कुछ गिर गया तो सविता पीछे मुड़कर देखने लगी इस दौरान दूसरा युवक उनके हाथ से बैग छीनकर भाग निकला. इस मामले में आगे महिला ने बताया कि बैग में लगभग 31 हजार नगद, तीन एटीएम कार्ड, घर की चाबियां, मोबाइल फोन और एक मिनी पर्स भी रखा था.

वहीं सूत्रों का कहना है यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है और पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि, ''महिला बैंक से पैसा निकालकर जा रही थी. दो युवक झांसा देकर महिला का बैग झीनकर भाग निकले. महिला की रिपोर्ट पर अज्ञात युवकों पर मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.''

हवस का पुजारी निकला सौतेला पिता, बेटी को दूसरे कमरे में ले जाकर....

शादी समारोह के बीच बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, 4 घायल

युवक की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -