यूपी पुलिस और STF के साथ मुठभेड़ में 2 लाख का इनामी बदमाश अजय कालिया ढेर
यूपी पुलिस और STF के साथ मुठभेड़ में 2 लाख का इनामी बदमाश अजय कालिया ढेर
Share:

नोएडा: एसटीएफ और पुलिस की जॉइंट टीम ने कुख्यात बदमाश अजय कालिया को एनकाउंटर में ढेर कर दिया. पुलिस के अनुसार, अजय कालिया पर दो लाख रुपए का इनाम घोषित था. उत्तर प्रदेश पुलिस और STF सरगर्मी से उसकी खोज में थी, किन्तु आज STF को सूचना मिली कि, कुख्यात बदमाश अजय कालिया नोएडा सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में आया हुआ है, जिसके बाद STF ने बदमाश अजय कालिया के लिए जाल बिछाया, तो खुद को घिरा देखकर कालिया ने STF टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.

जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में कुख्यात बदमाश अजय कालिया की मौत हो गई. कालिया पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक केस दर्ज थे, फिर भी STF इसके आपराधिक इतिहास की जांच कर रही है ताकि इसके द्वारा घटित आपराधिक घटनाओं का पता चल सके. मारे गए बदमाश पर 2 लाख रुपये का इनाम घोषित था, जिसमे मथुरा जिले से एक लाख रुपये, अलीगढ़ से 50 हजार और पलवल से 50 हज़ार का इनाम घोषित था. यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट और नोएडा पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में हाइ-वे पर लूट डकैती और बलात्कार करने वाले आपराधिक घुमंतू जनजातियों के सक्रिय गैंग से थाना 20 क्षेत्र में एनकाउंटर, जिसमें एक बदमाश गम्भीर रूप से जख्मी हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले ज़ाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. 

बदमाश की शिनाख्त अजय उर्फ़ कालिया पुत्र सुरेश हाल पता रेवाड़ी हरियाणा के तौर पर हुई है. जानकारी के अनुसार, अजय हाइवे पर लूट डकैती के साथ दुष्कर्म के कई मामलों में मथुरा, अलीगढ़, बदायूँ और पलवल हरियाणा से वांटेड था और अजय पर 2 लाख रुपये का इनाम था, और इसपर कई आपराधिक केस दर्ज हैं.

आंध्र सरकार किसानों के बीच रायथू भरोसा चैतन्य यात्रा का करेगी आयोजन

वित्त मंत्री में ने कहा- "सहकारिता मंत्रालय सहकारिता आंदोलन के लिए..."

क्रूड आयल को लेकर UAE और सऊदी अरब में तकरार, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भड़क सकती है आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -