2 बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया 50 साल का बुजुर्ग और...
2 बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया 50 साल का बुजुर्ग और...
Share:

आज के समय में बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए परेशानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले को हैदराबाद का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के निजामाबाद जिले में पुलिस ने 50वर्षीय प्रौढ़ के खिलाफ दो नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार करने का मामला दायर कर लिया है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बीते रविवार को इस बारे में जानकारी दी है. मिली खबर के मुताबिक पुलिस को जब शिकायत मिली तो उन्होंने उसी शिकायत के आधार पर इस बारे में बात की. इस मामले में उन्होंने कहा, 'चार दिन पहले आरोपी सात और आठ साल की दो बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर येडापल्ली में एक सुनसान जगह पर ले गया. उसके बाद उसने दोनों के साथ बलात्कार किया।' इसके अलावा इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी फरार है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वैसे यह मामला पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

जी दरअसल बीते दिनों ही राजस्थान के चुरू में एक विधवा महिला के साथ बलात्कार किया गया था. उस समय वह चूरू में बीमार पिता के लिये दवा लाने जा रही थी तभी उसे अगवा कर दुष्कर्म किया गया था. ऐसे ही और भी कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है. फिलहाल पहले मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश जारी है.

गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

आर्थिक तंगी से परेशान लेडी टीचर ने की आत्महत्या

OMG! पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन की हत्या, जानें पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -