इंदौर: महाराष्ट्र से आए 117 लोगों की हुई कोरोना जांच, 2 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
इंदौर: महाराष्ट्र से आए 117 लोगों की हुई कोरोना जांच, 2 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण इस समय तेजी से बढ़ रहा है। इसी के चलते सतर्कता से कदम उठाने का काम हो रहा है। यही वजह है कि महाराष्ट्र से फ्लाइट से आने वाले यात्रियों की आरटीपीसीआर जांच कराई जा रही है। जी दरअसल देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बीते मंगलवार को आने वाले 117 यात्रियों की हवाईअड्डे पर जांच की गई थी। ऐसे में बीते बुधवार को आई रिपोर्ट में उनमें से 115 यात्रियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि दो लोग पॉजिटिव निकले हैं। खबरों के अनुसार इन दो लोगों के पॉजिटिव आने के बाद अब उस फ्लाइट से आने वाले सभी यात्रियों और क्रू के सदस्यों को भी सतर्कता बरतने के लिए कहा गया है।

बीते मंगलवार तक इंदौर आये कुल 117 यात्रियों के सैंपल लिए गए थे और बीते बुधवार को जब रिपोर्ट जारी की गई तो इनमें से 115 निगेटिव, जबकि दो पॉजिटिव पेशेंट मिले। खबरों के अनुसार रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और एयरपोर्ट प्रबंधन को इस बारे में जानकारी दी गई है। यह खबर मिली है कि स्वास्थ्य विभाग की एक-एक टीम संक्रमितों के घर पहुंची और उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया है। इसके अलावा उनके परिजनों की भी जांच की गई और संक्रमित मरीजों के पास फ्लाइट में कौन-कौन लोग बैठे थे, उस बारे में भी सूची बनाकर उनके घर जांच के लिए टीम को भेजा जा रहा है।

आप सभी जानते ही होंगे एक बार फिर से MP में कोरोना का कहर बढ़ता चला जा रहा है। इस समय अगर देश में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मरीज कहीं से मिल रहे हैं तो वह महाराष्ट्र से ही मिल रहे हैं। वहीं अगर इंदौर के बारे में बात करें तो यहाँ भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। यहाँ प्रत्येक दिन संक्रमित मरीजों का यह आंकड़ा 250 के पार पहुंच चुका है। इस बीच लगातार सतर्कता बरती जा रही है।

शायराना अंदाज में राहुल गाँधी पर बरसे नरोत्तम मिश्रा

अमेरिकी डेमोक्रेट्स ने की अटलांटा में घातक शूटिंग के बाद एशियाई अमेरिकियों के खिलाफ नफरत की निंदा

चुड़ैल का साया बताकर तांत्रिक ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -