शायराना अंदाज में राहुल गाँधी पर बरसे नरोत्तम मिश्रा
शायराना अंदाज में राहुल गाँधी पर बरसे नरोत्तम मिश्रा
Share:

भोपाल: प्रदेश में आए दिन किसी ना किसी मुद्दें पर राजनेताओं में बहस देखने के लिए मिलती है। इसी के साथ यहाँ आए दिन किसी ना किसी के बयानों पर आरोप- प्रत्यारोप का दौर भी चलता ही रहता है। अब इन सभी के बीच हमेशा अपने बयानों से विपक्ष को घेरने वाले प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर शायराना लहजे में करारा तंज कसा है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और राहुल गाँधी को अपने निशाने पर लिया है।

जी दरअसल प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तंज कसते हुए लिखा है कि, 'सच ही लिखा है वसीम बरेलवी ने "झूठ के आगे-पीछे दरिया चलते हैं। सच बोला तो प्यासा ‌मर जाएगा।" बाबा, आप न सोचते हैं,न ही समझते हैं। हर वक़्त जनता को गुमराह ही करते हैं। आपका मकसद सिर्फ विरोध करना है। इसलिए हर अच्छे काम को भी कोसते हैं।' इसी के साथ आपको याद हो तो बीते दिन ही नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि, 'युवराज, पता है आपको भारत का लोकतंत्र खराब क्यों लगने लगा है, आपकी ख्वाहिश है कि कांग्रेस, गांधी परिवार की मिल्कियत बनकर कलियुग के शेष 4,26,882 वर्ष तक सत्ता पर काबिज ‌रहे। देश की जनता कांग्रेस के सारे पाप और घपले-घोटाले भूल जाए। लेकिन यह असंभव है।'

वैसे अब बात करें कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के बारे में तो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से बीते दिनों ही ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'ना हम ना डरेंगे और ना झुकेंगे, हमारे साथ किए अत्याचार का सामना सत्याग्रह से करेंगे। केंद्र को अपने बनाए तीनों कृषि विरोधी क़ानून वापस लेने ही होंगे।' आप सभी जानते ही होंगे पिछले कई महीनों से नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का प्रदर्शन जारी है। इसी को देखते हुए विपक्ष लगातार सरकार के खिलाफ चल रही है।

चुड़ैल का साया बताकर तांत्रिक ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

विवादों में घिरे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, कई स्टार महिलाओं ने लगा डाले ये आरोप

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें लगातार 19वें दिन स्थिर, जानिए क्या हैं भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -