बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने रूम में बुलाई लड़कियां, बोर्ड ने लगाया सबसे बड़ा जुर्माना
बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने रूम में बुलाई लड़कियां, बोर्ड ने लगाया सबसे बड़ा जुर्माना
Share:

नई दिल्ली : बांग्लादेश क्रिकेटर शब्बीर रहमान और अल अमीन हुसैन पर 10 लाख का जुर्माना लगा है. यह जुर्माना उन्हें होटल रूम में लड़कियां बुलाये जाने पर लगाया गया है. बंगाल क्रिकेट बोर्ड (BCB) द्वारा लगाया ये जुर्माना अभी तक का सबसे बड़ा माना जा रहा है.

सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि खिलाडी बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में अपने होटल रूम में लड़कियां लेकर आए थे. जिसमें खिलाडी अल अमीन पर BPL कॉन्ट्रैक्ट मनी का 50% फाइन लगा है. साथ ही राजशाही किंग्स के खिलाडी शब्बीर रहमान पर 30%. फीस का फाइन लगाया है. बोर्ड ने खिलाडियो को लास्ट वॉर्निंग देते हुए कहा कि आप इंटरनेशनल खिलाडी हो और ऐसी हरकत टीम की छवि को ख़राब करती है.

वही सोमवार को खेले गए मैच में मो शाहजाद के आउट होने पर शब्बीर जश्न मनाने लगे. जिसके बाद शाहजाद ने उन्हें बैट दिखाया और हलका धक्का भी दिया. जिसकी वजह से मो शाहजाद को दो मैचों के लिए निष्कासित किया है और सजा के तोर पर दोनों से 15 -15 % फाइन लिया. इस बार बता दे कि आईपीएल की तरह बीपीएल भी विवादों में घिरा हुआ है. जिसमे मैच फिक्सिंग जैसी खबरे सुनने में आई और सात फ्रेंचाइजी वाली इस लीग में शाहिद आफरीदी, क्रिस गेल और संगाकारा जैसे प्लेयर्स भी शामिल हैं. वही बांग्लादेश की तरफ से वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले पेसर रुबेल हुसैन पर भी रेप का आरोप लगा हुआ है. लेकिन वर्ल्ड कप के दौरान वह जमानत पर थे.

ये भी पढ़े....

युवराज और हेज़ल ने शादी में किया रोमांटिक डांस, VIDEO वायरल

जब युवराज की शादी में विराट के साथ टीम इंडिया ने लगाए ठुमके, देखिये PHOTOS

युवराज-हेजल बंधे शादी के बंधन में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -