जब युवराज की शादी में विराट के साथ टीम इंडिया ने लगाए ठुमके, देखिये PHOTOS
जब युवराज की शादी में विराट के साथ टीम इंडिया ने लगाए ठुमके, देखिये PHOTOS
Share:

नई दिल्ली : आखिर टीम इंडिया का सबसे शरारती और हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह अपनी गर्लफ्रेंड हेज़ल कीच के साथ शादी के बंधन में बंध ही गए. युवराज की शादी पंजाबी रीति रिवाजो के साथ फतेगढ़ साहिब जिले के गुरुद्वारा में हुई. सेहरा बांधे युवराज की शादी बड़ी धूमधाम के साथ सिख रीती रिवाजो के साथ हुई.

युवी की शादी में उस समय चार चाँद लग गए जब टीम इंडिया भी अपने आक्रामक खिलाडी की शादी में ठुमके लगाने पहुच गई. युवराज की शादी को लेकर करोडो फैन्स को इंतज़ार था और आखिर में इंतज़ार की वो घड़ियां कल खत्म हुए. युवी अब ज़िन्दगीभर के लिए हेज़ल के हो चुके. एक तरफ इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में शानदार जीत की ख़ुशी और दूसरी तरफ युवराज की शादी, ऐसे में टीम इंडिया के लिए युवी की शादी का मौका सोने पर सुहागा जैसा था. टीम इंडिया ने शादी में जमकर ठुमके भी लगाए. 

लिहाजा टीम के कोच अनिल कुंबले, कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय टीम की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई. तो आइए हम आपको तस्वीरों में दिखाते है युवराज की शादी में किस तरह से टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों ने मस्ती की. युवराज ने अपनी शादी के लिए स्पेशली शेविंग बढ़ाई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -