श्रीनगर: आतंकी मुठभेड़ में दो आतंकी हुए ढेर
श्रीनगर: आतंकी मुठभेड़ में दो आतंकी हुए ढेर
Share:

श्रीनगर/ अभी देखा जाए तो जम्मू कश्मीर के हालात ठीक नहीं चल रहे है. यहां आए दिन कायर आतंकी अपनी घुसपैठ कि घटना को अंजाम देकर क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा कर रहे है. अब एक बार फिर से पता चला है कि श्रीनगर सेंट्रल कश्मीर की बड़गाम डिस्ट्रिक्ट में शनिवार शाम सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सिक्युरिटी फोर्सेस ने दो आतंकियों को मार गिराया.

फोर्सेस को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. ऑफिशियल सोर्सेस ने न्यूज एजेंसी को बताया कि हयातपुरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की इन्फॉर्मेशन मिली थी. 53 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने इस इलाके में ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान जब फोर्सेस आतंकियों के छिपने की जगह की तरफ बढ़ीं, तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी.

आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर ऑटोमैटिक हथियारों से हमला किया. जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी फायरिंग की. इस दौरान आसपास के कैम्प से भी सिक्युरिटी फोर्सेस को बुलाया गया, ताकि आतंकवादी बचकर भाग न सकें. दो आतंकवादी इस इलाके में सुरक्षा बलों के घेरे में फंस गए, एनकाउंटर के दौरान जवानों ने दोनों को मार गिराया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -