2.0 : नए पोस्टर में दिखे अक्षय और रजनीकांत के कई लुक
2.0 : नए पोस्टर में दिखे अक्षय और रजनीकांत के कई लुक
Share:

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 से लगातार पोस्टर समाने आते जा रहे हैं. हाल ही में एक और पोस्टर सामने आया है. गुरुवार को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर ये पोस्टर शेयर किया था. इस नए पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय और रजनीकांत की कई फोटो दिखाई दे रही हैं. फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है ट्रेलर के लिए 2 और दिन बाकी हैं जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है.

2.0 पोस्टर : नए पोस्टर में रजनीकांत का दिखा अनोखा अवतार

बता दें, कि फिल्म का ट्रेलर 3 नवंबर को रिलीज़ होने वाला है. वहीं बुधवार को भी अक्षय ने एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें अक्षय और भी खतरनाक रूप में दिखाई दे रहे थे. इतना ही नहीं, फिल्म में अक्षय विलेन की भूमिका में हैं जिसे देखने के लिए फैंस और भी बेताब हैं. क्योंकि अक्षय का ऐसा रूप पहले कभी नहीं देखा गया है. फिल्मों में उन्हें एक हीरो ही बताया गया है. 

2.0 को लेकर चिंतित हैं निर्माता, परेशानी बन सकता है अक्षय कुमार का लुक

फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है जिसे 543 करोड़ रुपये के बड़े बजट के साथ तैयार किया गया है. फिल्म का टीजर पहले ही जारी हो चुका है जिसे कुछ खास पसंद नहीं किया गया. फैंस की उत्सुकता को देखते हुए अलग-अलग कैरेक्टर के लिए अलग- अलग पोस्टर जारी किए जा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का लुक जबरदस्त है जिसने लोगों की बेताबी को और अधिक बढ़ा दिया है. डायरेक्टर शंकर की फिल्म में एमी जैक्सन भी हैं जो लीड रोल में हैं. 

 

इंतज़ार खत्म इस दिन होने वाला है 2.0 का ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -