2.0 पोस्टर : नए पोस्टर में रजनीकांत का दिखा अनोखा अवतार
2.0 पोस्टर : नए पोस्टर में रजनीकांत का दिखा अनोखा अवतार
Share:

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म 2.0 जिसमें रजनीकांत और अक्षय कुमार साथ नज़र आने वाले हैं. पहली बार ये दोनों  एक साथ पर्दे पर नज़र आएंगे और पहली बार ही अक्षय कुमार भी विलेन के किरदार में देखने को मिलेंगे. अक्षय के इसी नए रूप को देखने के लिए फैंस काफी से इंतज़ार कर रहे हैं. इसका एक टीज़र रिलजी किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था क्योंकि उसमें अक्षय का रोल कुछ अच्छा नहीं दिखाया गया था. लेकिन अब इसका ट्रेलर भी 3 नवंबर को आने वाला है जो आते ही धमाल मचाएगा. 

इंतज़ार खत्म इस दिन होने वाला है 2.0 का ट्रेलर रिलीज़

इसी के साथ बता दें, हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज़ हुआ है जो एकदम अलग दिखाई दे रहा है. पोस्टर देखने में हमें रजनीकांत का चेहरा नज़र आ रहा है लेकिन इसमें VFX का इतना कमाल का इस्तेमाल किया है जो पोस्टर में भी काफी शानदार नज़र आ रहा है. फिल्म में vfx का बहुत इस्तेमाल किया गया को दर्शकों को काफी प्रभावित करने वाला है. इस फिल्म में एमी जैक्सन का अहम किरदार है और खबर है कि ऐश्वर्या राय भी फिल्म में केमीओ करने वाली हैं. 

2.0 को लेकर चिंतित हैं निर्माता, परेशानी बन सकता है अक्षय कुमार का लुक

डायरेक्टर शंकर ने इस फिल्म का ट्रेलर 3 नवंबर को आउट करने की बात की है. वहीं 2 नवंबर को शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर आने वाला है. इसी से ये पता चल जायेगा कौनसी फिल्म ज्यादा हिट होने वाली है. बात करें 2.0 की तो फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसमें और भी कलाकार मुख्य रूप से नज़र आने वाले हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स,..

इनके सामने ऐश्वर्या ने किया था सलमान से अपने प्यार का इजहार

आखिर प्रियंका ने किया खुलासा, इसलिए चुना निक को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -