2.0 Audio Launch : बुर्ज खलीफा में हुई अक्षय की शानदार एंट्री
2.0 Audio Launch : बुर्ज खलीफा में हुई अक्षय की शानदार एंट्री
Share:

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' का कल दुबई के बुर्ज खलीफा इमारत में कुछ ऐसा ग्रैंड म्‍यूजिक लांच हुआ कि बस सब देखते ही रह गए. इस ग्रैंड इवेंट में कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च आया है. फिल्म की पूरी टीम ने फैंस के साथ मिलकर इसका म्यूजिक लांच किया. इस इवेंट में रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, फिल्म के डायरेक्टर शंकर और करण जौहर मौजूद थे. इवेंट में फैंस बड़ी तादाद में पहुंचे.

 

काफी समय से फिल्म के ऑडियो का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. और अब ट्वीटर पर #2Point0AudioLaunch काफी ट्रेंड कर रहा है. वैसे फिल्म में दो सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार है तो धमाल होना तो लाज़मी है. इस बड़े इवेंट को एक्टर राणा दग्गबुती ने होस्ट किया था. वही करण जोहर इवेंट के को-होस्ट थे. फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर है. वही फिल्म में म्यूजिक ए.आर रहमान ने दिया है. इस ग्रैंड इवेंट में ए.आर रहमान ने लाइव परफॉरमेंस भी दिया था. इवेंट में रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत भी शामिल हुई थी.

बता दे फिल्म का कुल बजट 450 करोड़ है. फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे, आदिल हुसैन और रियाज खान भी नजर आएंगे. बता दे दुनियाभर में ये फिल्म 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गौरी खान की Halloween Party में सुहाना पर टिकी सबकी निगाहे

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मल्लिका ने दिया करारा जवाब

रिलीज़ के पहले ही '2.0' ने की लगभग 200 करोड़ की कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -