सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मल्लिका ने दिया करारा जवाब
सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मल्लिका ने दिया करारा जवाब
Share:

कुछ दिनों पहले 'द लाफ्टर चैलेंज शो' से बाहर हुई मल्लिका दुआ को ट्वीटर पर अक्षय कुमार के फैंस से खूब गालिया पड़ रही है. इस मामले में मल्लिका दुआ को ट्वीटर पर लोगो के खूब सवाल झेलने पड़ रहे है. लोग सोशल मीडिया पर मल्लिका का खूब मजाक उड़ा रहे है. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर मल्लिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार मल्लिका को कुछ बुरे शब्द बोलते नजर आते हैं. मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने ये वीडियो देखकर अक्षय को सबक सिखाने के लिए फेसबुक पर एक पोस्ट कर दिया. लेकिन बाद में विनोद ने खुद फेसबुक से ये पोस्ट हटा दिया.

दरअसल वायरल हुई वीडियो में मल्लिका खुद ही कई बार अभद्र शब्द बोलती हुई नजर आ रही है. इस पर सोशल मीडिया पर कई लोगो ने मल्लिका को खरी-खोटी सुनाई. एक यूज़र ने कमेंट कर कहा कि. "जो खुद ऐसी भाषा में बता करती हो, वो दूसरों को भाषा की तहजीब ना सिखाए." वही कई लोगो ने कमेंट कर ये कहा कि जब मल्लिका को शो में अक्षय ने ऐसा कहा था तब मल्लिका ने कोई ऑब्जेक्शन क्यों नहीं उठाया?

वही कई लोगो ने मल्लिका के इस मामले को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया. लेकिन अब मल्लिका ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिसमे कई सवालो के जवाब है. अपने पोस्ट में मल्लिका ने कहा कि, क्या करीना कपूर को गलत चीजों पर बोलने का हक नहीं है क्योंकि उन्होंने एक फिल्म में चमेली का रोल किया था? क्या विद्या बालन गलत चीजों पर नहीं बोल सकतीं क्योंकि उन्होंने डर्टी पिक्चर में रोल किया था ? हम जो किरदार करते हैं वो स्क्रिप्ट का हिस्सा हो सकते हैं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम गलत चीजों के खिलाफ आवाज नहीं उठा सकते."

अपने पोस्ट में मल्लिका ने साफ़-साफ़ लिखा है कि ये लड़ाई बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के खिलाफ नहीं बल्कि वर्क प्लेस पर हो रहे अभद्र व्यव्हार के खिलाफ है. साथ ही मल्लिका ने अक्षय कुमार की बेटी के बारे में बोलते हुए लिखा कि, "अक्षय को भी गुस्सा आता अगर उनकी बेटी से कोई इस तरह बात करता तो. मेरे पिता को भी गुस्सा आया. उन्हें भी खराब लगा. अगर मैं इस मुद्दे पर नहीं बोलती तो मेरे पिता मेरे बारे में क्या सोचते? "

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज़ के पहले ही '2.0' ने की लगभग 200 करोड़ की कमाई

Bigg Boss-11 : सपना की अदालत में हिना पर इल्जामो का वार

Bigg Boss-11 : पूजा के गाने पर भड़की सपना तो प्रियांक की हुई घर में वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -