बम्पर ऑफर: मात्र 21 रूपए में 1GB हाई स्पीड का डेटा
बम्पर ऑफर: मात्र 21 रूपए में 1GB हाई स्पीड का डेटा
Share:

रिलायंस जियो के भारतीय टेलिकॉम सेक्टर में प्रवेश करने के बाद से ही दूरसंचार कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गयी है. जियो ने शुरू से ही अपने यूजर्स के लिए सस्ते प्लान्स पेश किये जिसका कंपनी को काफी फायदा हुआ और काफी तेजी से लोग जियो नेटवर्क के साथ जुड़ने लगे. जियो के आने से अन्य कंपनियों को राजस्व का घाटा तो झेलना ही पड़ा है. साथ ही कंपनियों को अपने यूजर्स खोने का डर भी सता रहा है.

बहरहाल जियों ने अपने लॉन्चिंग से लेकर आज तक कस्टमर्स के लिए सस्ते से सस्ता इंटरनेट ही ऑफर किया है. आज हम आपको जियो के ऐसे ही कुछ सस्ते इंटरनेट प्लान्स के बारे में बताने जा रहे है जो आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकते है.

  • जियो का 11 रुपए वाला प्लान...इस प्लान के तहत यूजर्स को 400MB हाई स्पीड का डेटा दिया जा रहा है. ये प्लान किसी वैधता कर कालिंग के साथ नहीं आता.
  • JIO का 19 रुपए वाला प्लान...इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और हाई स्पीड का 0.15GB डेटा दिया जा रहा है. ये 1 दिन के लिए वैलिड है.
  • जियो के 21 रुपए वाले ऐड ऑन पैक में 1GB हाई स्पीड का डेटा दिया जा रहा है.
  • जियो के 49 वाले पैक में 28 दिन की वैधता के साथ 1gb हाई स्पीड डाटा दिया जा रहा है. हालांकि ये प्लान सिर्फ जियो फीचर फोन के लिए उपलब्ध है.

 

जियो जैसे फीचर फोन्स पर धड़ल्ले से काम करेगा ये गूगल ऐप

लीक में दिखा आसुस का ये दमदार स्मार्टफोन, जल्द होगा लांच

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -