कोरोना की चपेट में आया पंजाब का यह शहर, मिले 19 संक्रमित
कोरोना की चपेट में आया पंजाब का यह शहर, मिले 19 संक्रमित
Share:

चंडीगढ़: देशभर में बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, वहीं हर दिन इस वायरस के खौफ और बढ़ते संक्रमण के बीच मानवीय जीवन यापन और भी कठिन होता जा रहा है, जिसके कारण कई मासूम परिवार मौत का शिकार हुए तो कई परिवार ने इस वायरस के आगे अपनी जीवन की जंग हार गए. लेकिन अब भी इस वायरस का कोई पुख्ता इलाज़ नहीं मिल पाया है. 

अमृतसर में मिले 19 मरीज, एक की मौत: मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर में बीते शुक्रवार को 19 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. इनमें से दस मरीजों का कोई यात्रा इतिहास नहीं है. वहीं पांच मरीज ऐसे हैं जो पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं. गुरुवार की रात बॉम्बेवाला खूह में रहने वाले एक मरीज की मौत के बाद कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या आठ पहुंच गई है. इस मरीज को हार्ट और किडनी से जुड़ी समस्या भी थी.

जंहा इस बात का पता चला है कि कटड़ा बग्गियां में दो, जजनगर में एक, लाहौरी गेट आउटसाइड में एक, चांद एवेन्यू में एक, बॉम्बे वाला खूह में एक, कटड़ा चढ़त सिंह में एक, लाहौरी गेट इनसाइड में एक व गुलमोहर एवेन्यू में एक मरीज रिपोर्ट हुआ है. इन मरीजों का कोई भी यात्रा इतिहास का पता अभी तक नहीं चला है. जाहिर है कि ये कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए होंगे. इसी तरह पांच कांटेक्ट केस रिपोर्ट हुए हैं. बॉम्बे वाला खूह निवासी एक शख्स के संपर्क में आने से पांच लोग संक्रमित हुए हैं. इसके अतिरिक्त प्रीत नगर, कर्मपुरा, श्री गुरु रामदास नगर, वृंदावन एंक्लेव में भी एक-एक यानी चार मरीज सामने आए है. अब अमृतसर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 440 पहुंच गया है. हालांकि इनमें से 327 ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 105 आइसोलेशन वार्ड में हैं.

21 जुलाई से शुरू होगी बाबा अमरनाथ की यात्रा, ये रहेंगे नियम

गुरदासपुर में फ़ैल रहा कोरोना संक्रमण, कपड़ा व्यापारी की पत्नी और कर्मचारी संक्रमित

फरीदकोट में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, गर्भवती महिला मिली कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -