अभिनन्दन की रिहाई का सच बताना अयाज सादिक को पड़ा महंगा, देशद्रोह का केस चलाएगा PAK
अभिनन्दन की रिहाई का सच बताना अयाज सादिक को पड़ा महंगा, देशद्रोह का केस चलाएगा PAK
Share:

इस्लामाबाद: भारतीय वायु सेना के ऑफिसर विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापसी की असलियत बताना पाकिस्तानी नेता अयाज सादिक को महंगा पड़ गया है, अब इमरान खान सरकार हाथ धोकर उनके पड़ गई है. पाकिस्तान के नेशनल असेंबली के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक के खिलाफ अब देशद्रोह का मुकदमा चलाने की तैयारी हो रही है. 

पहले तो इमरान सरकार में सूचना मंत्री शिबली फराज ने कहा कि अयाज सादिक पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है. अब पाकिस्तान के गृह मंत्री इजाज़ शाह ने शनिवार को कहा है कि सरकार को कई याचिकाएं प्राप्त हुई हैं जिनमें मांग की गई है कि अयाज सादिक के खिलाफ संविधान की धारा-6 के तहत केस चलाया जाए. धारा-6 में देशद्रोह को परिभाषित किया गया है.  ननकाना साहिब में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इजाज़ शाह ने कहा कि इन याचिकाओं को विधि विभाग के पास पहुंचा दिया गया है और इनकी समीक्षा की जा रही है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान की संसद में अयाज सादिक ने कहा था कि, "अभिनंदन की क्या बात करते हैं, मुझे याद है कि शाह महमूद कुरैशी उस बैठक में थे जिसमें प्रधानमंत्री आने इनकार कर दिया था. आर्मी चीफ साहब तशरीफ लाए. पैर कांप रहे थे, पसीना माथे पर था. हमसे शाह महमूद कुरैशी साहब ने कहा कि खुदा के वास्ते अभिनंदन को वापस जाने दें. चूंकि 9 बजे रात को हिंदुस्तान पाकिस्तान पर अटैक कर रहा है." 

एनबीसीसी, दिल्ली में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पदों पर हो रही है भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

छिल गया है रैपर बादशाह का पूरा चेहरा, फैंस हुए परेशान

भाजपा सांसद पीएन सिंह के बैंक अकाउंट से साइबर ठगों ने उड़ाए 2.37 लाख, जांच जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -