जहर देकर मारे गए 18 कुत्ते, हत्यारा बोला- 'आदेश मिला था'
जहर देकर मारे गए 18 कुत्ते, हत्यारा बोला- 'आदेश मिला था'
Share:

एलुरू: आंध्र प्रदेश के एलुरू जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक साथ 18 कुत्तों की मौत हो गई है और इस घटना के बाद से यहाँ बवाल मच गया है। जी दरअसल इस मामले में यह सामने आया है कि इन कुत्तों को जहर देकर मारा गया है। जी हाँ और इसके बाद पुलिस ने आरोपी के वीरबाबू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने बताया, वीरबाबू ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे ऐसा करने का आदेश मिला था।

जी हाँ और इस दौरान जब उससे इस आदेश के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि चेबरोल गांव के सरपंच और सचिव ने उसे आदेश दिया था कि, 'जहरीला इंजेक्शन देकर इन कुत्तों को मार डालो।' दूसरी तरफ एक साथ बड़ी संख्या में कुत्तों की मौत के बाद डॉग लवर्स संगठनों ने ग्राम प्रधान व सचिव के खिलाफ त्वरित व कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें कि इसी तरह साल की शुरुआत में तेलंगाना में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। जी दरअसल यहां 100 आवारा कुत्तों की मौत हो गई थी और इनका शव एक गड्ढे में पड़ा मिला था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने के बाद काफी बवाल मचा था और इस मामले को लेकर लोगों ने खूब चर्चाएं भी की थी।

आज होने जा रहा है सूर्य परिवर्तन, इन राशिवालों की चमकेगी किस्मत

इन शहरों में सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल....

सलमान ड्रग्स लेता है और एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है: रामदेव बाबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -