सूडान की सेरेमिक फैक्ट्री में भीषण धमाका, 18 भारतीय नागरिकों की मौत
सूडान की सेरेमिक फैक्ट्री में भीषण धमाका, 18 भारतीय नागरिकों की मौत
Share:

खार्तोउम: सूडान के खार्तोउम में एक सेरेमिक फैक्‍ट्री में हुए धमाके में 18 भारतीयों की मौत हो गई है। जो जानकारी दूतावास की ओर से दी गई है उसके अनुसार मरने वालों में छह, तमिलनाडु के निवासी हैं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानसामी ने पीएम नरेंद्र मोदी से कहा है कि वह अधिकारियों को इस मामले में निर्देश दें ताकि हादसे की विस्तृत जानकारी मिल सके। इसके अलावा सूडान में स्थित दूतावास की ओर से भी एक इमरजेंसी नंबर जारी किया गया है।

सुडान में एक फैक्‍ट्री में एलपीजी टैंकर में धमाका हो गया था, जिसकी वजह से यहां पर कई लोगों की मौत हो गई है। खार्तोउम में स्थित भारतीय दूतावास की ओर से जो जानकारी दी गई है उसमें कहा गया है कि सीला नाम की एक सेरेमिक फैक्‍ट्री में एलपीजी टैंकर में धमाके की वजह से कई लोग घायल हो गए हैं। यहां पर लगभग 50 से अधिक भारतीय भी काम करते हैं। जो रिपोर्ट्स आई हैं उसमें कई लोगों की मौत होने की आशंका है। 

जो इमरजेंसी नंबर दूतावास की ओर से जारी किया गया है वह सूडान का है और नंबर है- +249-921917471। यह 24 घंटे ऑपरेट होने वाला इमरजेंसी नंबर है और इस पर फ़ोन करके कोई भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है। इस घटना में कुल 23 लोगों की जान गई है और 130 लोग जख्मी हो गए हैं।

मौसमी बदलाव के शिकार देशों में भारत का 5वां स्थान, जर्मनी और कनाडा पहले नंबर पर

चीन में चल रही पाकिस्तानी लड़कियों की तस्करी, अब तक सैकड़ों बन चुकीं है शिकार

अटलांटिक महासागर में नाव पलटने से 58 की मौत, राहत व बचाव कार्य जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -