महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, आठ लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, आठ लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण का वायरस कहर तेजी से बढ़ता जा रहा हैं. प्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस के 17,433 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर आठ लाख 25,739 हो गया है. राज्य में कोरोना के चलते एक दिन में 292 लोगों की मृत्यु हो गई हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 25,195 हो गया है.

महाराष्ट्र स्वास्थ्य डिपार्टमेंट की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार,  बुधवार को महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते वायरस के बीच अच्छा खबर भी सामने आई हैं. प्रदेश में एक दिन में  कुल 13,959 लोगों ने कोरोना को मात दी हैं. इसके बाद उन्हें अलग-अलग हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई. प्रदेश में अब तक कुल 5,98,496 कोरोना मरीज स्वस्थ हो गए हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के अनुसार मौजूदा वक्त  में महाराष्ट्र में 2,01,703 रोगी का अलग-अलग हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है.

वहीं, हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, मुंबई में कोरोना वायरस के 1,622 नए केस सामने आए हैं. इसके वजह से मुंबई में कुल सक्रीय मामले बढ़कर 20,813 हो गए हैं. मुंबई में बीते 24 घंटों में 27 से ज्यादा मरीजों की संक्रमण से मृत्यु हुई है. मुंबई में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 7,724 हो गया है. बीएमसी के अनुसार, यहां रिकवरी की दर 81 फीसदी है. इसके अलावा हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, राज्य में बीते 24 घंटों के दौरान 13,959 रोगी को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज भी किया गया. प्रदेश में अब तक कुल 5,98,496 रोगी को डिस्चार्ज किया जा चुका है.

बॉलीवुड में फ्लॉप तो तेलुगु जगत में हिट हुए अर्जन बाजवा

वृन्दावन: पाकिस्तानी म्यूजिक टीचर ने यूक्रेन की नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

रिहा होने के बाद आज प्रेस वार्ता करेंगे डॉ कफील खान, प्रियंका ने फोन पर की बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -