दिल्ली पुलिस पर कोरोना का कहर, अब तक 1700 कर्मी हुए संक्रमित
दिल्ली पुलिस पर कोरोना का कहर, अब तक 1700 कर्मी हुए संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस पर कोरोना का कहर जारी है. नए साल के पहले दिन 1 जनवरी से लेकर 12 जनवरी तक दिल्ली पुलिस के 1700 कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले सोमवार दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी थी कि 1000 कर्मी कोरोना की चपेट में आए हैं. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी फिजिकल बैठकों की जगह वर्चुअल मीटिंग पर फोकस कर रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर ने संक्रमित पाए गए पुलिसकर्मियों को होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी है. दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर में अलग से एक डेस्क बनाया गया है. इस डेस्क पर पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य से संबंधित डिटेल्स अपडेट की जा रही है. दिल्ली में बीते 24 घंटों में 21,259 नए केस दर्ज किए गए हैं. वहीं राजधानी में पॉजिटिविटी रेट अभी 25.65 फीसद है.

वहीं गत वर्ष 5 मई को दिल्ली का पॉजिटिविटी रेट 26.36 प्रतिशत दर्ज किया गया था. 21,259 नए के मामले साथ दिल्ली में अब 71,881 सक्रीय मामले हैं. दिल्ली में अब तक कुल 15,90,155 कोरोना के केस दर्ज किए जा चुके हैं. पिछले 24 घंटे में 23 मरीजों की मौत दर्ज की गई है. वहीं कोरोना वायरस से अब तक 25,200 लोगों की जान गई है.

 तमिलनाडु में एक और मंदिर जमींदोज़, विरोध कर रहे 20 भक्त गिरफ्तार

राष्ट्रीय युवा दिवस पर अजय देवगन ने शेयर की ये खास पोस्ट

राष्ट्रीय युवा दिवस पर बोले पीएम मोदी- 'बेटा-बेटी एक समान, बेहतरी के लिए शादी की उम्र 21 साल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -