OMG! ब्राज़ील फुटबॉल क्लब के 17 सदस्यों में मिला कोरोना
OMG! ब्राज़ील फुटबॉल क्लब के 17 सदस्यों में मिला कोरोना
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. 

वहीं इस बात का पता चला है कि ब्राजील के सीरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले क्लब सेआरा के नौ खिलाड़ी सहित कुल 17 सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं जबकि सात संदिग्ध हैं. क्लब ने खिलाड़ी, कोच और स्टाफ सहित कुल 148 लोगों के कोरोना का टेस्ट कराया था जिसमें 17 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और सात लोग संदिग्ध हैं जिनकी रिपोटर् अभी नहीं आयी है.

क्लब के डॉक्टर गुस्तावो पिरेस ने बताया कि जो सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं या जो संदिग्ध हैं उन्हें अलग-थलग रखा गया है और इन लोगों का इलाज जारी है. उन्होंने कहा कि 23 खिलाड़यिों के टेस्ट नेगेटिव आए हैं और ये खिलाड़ी ट्रेनिंग कर सकते हैं. ब्राजील में कोरोना के खतरे के कारण मार्च से ही फुटबॉल गतिविधियां स्थगित हैं. ब्राजील की सीरी ए चैंपियनशिप मई में होनी थी लेकिन उसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. ब्राजील में कोरोना के अब तक 616000 मामले हैं और इससे यहां 34000 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है.

सहवाग का बड़ा बयान, कहा- 'लक्ष्मण ने भारतीय क्रिकेट में अद्भुत योगदान दिया है...'

खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर, पूर्व फुटबॉलर की कोरोना से हुई मौत

क्या तलाक लेने वाले हैं विराट और अनुष्का ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #VirushkaDivorce

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -