16 लोगों को कुचलने के बाद पलटा ट्रक

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. रविवार की दोपहर एक बेकाबू ट्रक ने चार जिंदगियों को रौंद डाला. यहाँ सड़क किनारे बस स्टॉप पर बस का इंतज़ार कर रहे लोगो को एक सीमेंट की बोरियों से लदे ट्रक ने रौंद दिया और आगे जा कर ट्रक भी पलट गया. इस हासदे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे है. जानकारी के मुताबिक घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

इस हादसे के बाद पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने अधिक जानकारी देते हुए कहा कि बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के मनखेड़ी गांव में सड़क किनारे बड़ी संख्या में लोग खड़े थे, तभी सीमेंट से भरा ट्रक आया और उसने उन्हें रौंद दिया, उसके बाद पलट गया.  उन्होंने बताया कि पलटे हुए ट्रक के नीचे कई लोग दब गये थे. जिसके बाद राहत व बचाव अभियान चलाया गया और घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है. 

पुलिस अधीक्षक सौरभ के अनुसार, इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई. ट्रक के नीचे कुछ और लोगों के दबे होने का अंदेशा है, राहत व बचाव कार्य जारी है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस हादसे में कुल 16 लोगों की जान गयी है.  

 

शहर से जल्द शुरू हो सकती है दुबई के लिए फ्लाइट सेवा

प्रीति रघुवंशी आत्महत्या मामला

भारतीय हॉकी टीमें युवा ओलंपिक में फाइनल में पहुंची

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -