कोरोना से US में 150 लोगों की मौत, 9300 से अधिक संक्रमित
कोरोना से US में 150 लोगों की मौत, 9300 से अधिक संक्रमित
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में खतरनाक कोरोना वायरस के मामले निरंतर बढ़ते ही जा रहे है और इस वायरस की चपेट में आने अब तक 150 लोगों की जान जा चुकी है जबकि दो अमेरिकी सांसदों समेत 9300 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अमेरिकी कांग्रेस के फ्लोरिडा से रिपब्लिकन हाउस के प्रतिनिधि मारियो डियाज-बालार्ट ने बुधवार को बताया कि कोरोना वायरस के लिए किया उनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

दरअसल, शनिवार शाम को बुखार और सिरदर्द के लक्षण को देखते उनका टेस्ट कराया गया था। जिसके बाद से उन्हें अपार्टमेंट में अलग थलग रखा जा रहा है। श्री डियाज-बलार्ट ने ट्विटर कर कहा कि, "मैं चाहता हूं कि हर कोई यह जान सके कि मैं ठीक महसूस कर रहा हूं।" डेमोक्रेटिक कांग्रेस पार्टी के सांसद बेन मैक एडम्स का बीते शनिवार को कोरोना के जैसे लक्षणों के बाद किया गया परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है।
 
45 वर्षीय मैक एडम्स ने कहा कि लक्षणों के बाद उन्हें घर में तत्काल अलग कर दिया। उन्होंने कहा कि 'मेरी हालत खराब थी और मुझे बुखार, सूखी खांसी और सांस लेने में समस्या हो रही थी। वहीं US के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बुधवार को एक कोरोनोवायरस राहत पैकेज पर दस्तखत किए। जिसे सीनेट ने पास कर दिया। इस पैकेज से 500 से उससे अधिक कर्मचारियों वाली कंपनियों के कर्मचारियों मुफ्त परीक्षण और भुगतान में सहायता मिलेगी।

कोरोना को लेकर राहत भरी खबर, चीन बोला- तीन महीने में पहली बार कोई नया मामला नहीं आया !

कोरोना वायरस: विदेशी लोगों की एंट्री पर इजरायल ने लगाई रोक, अब तक 433 मामले हुए दर्ज

24 घंटे में 475 मौतें, एक दिन में 'कोरोना' से मरने वालों का सबसे बड़ा आंकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -