गेम खेलने के लिए माँ ने नहीं दिलाया मोबाइल, तो गंगा में कूद गया 15 वर्षीय बेटा
गेम खेलने के लिए माँ ने नहीं दिलाया मोबाइल, तो गंगा में कूद गया 15 वर्षीय बेटा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चंदौली में 15 वर्षीय छात्र ने गेम खेलने के लिए मोबाइल ना मिलने पर आवेश में आकर गंगा नदी में छलांग लगा दी। गनीमत यह रही कि, नीचे मछली पकड़ रहे मछुआरों ने तत्परता दिखाते हुए किशोर को नदी से बाहर निकाल लिया, जिससे उसकी जान बच गई। हालांकि, ऊंचाई से गिरने की वजह से उसका एक हाथ टूट गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैदपुर में एडमिट करा दिया है। 

ये मामला जिले के बलुआ थाना क्षेत्र का है। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि 15 वर्षीय शिवांश चौबे फ्री फायर गेम खेलने के लिए अपनी मां नयनतारा से मोबाइल दिलाने के लिए जिद कर रहा था। जिस पर मां ने शिवांश को फटकार लगाते हुए पढ़ाई लिखाई पर ध्यान देने की बात कही। ये सुनकर छात्र को गुस्सा आ गया और वह सोमवार सुबह स्कूल जाने की बात कहकर घर से रवाना हो गया। जब तक राहगीर कुछ समझ पाते तब तक पुल की रेलिंग पर चढ़कर गंगा में कूद पड़ा, ये देख राहगीर शोर मचाने लगे। 

शोर सुनकर मछुआरों ने तत्परता दिखाई और किशोर को गंगा नदी से सकुशल बाहर निकाला, हालांकि उसका एक हाथ टूट गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची चंदौली और गाजीपुर पुलिस ने बच्चे के पिता को सूचित किया। इसके बाद उसके इलाज के लिए गाजीपुर के सैदपुर CHC में एडमिट कराया।

'ईसाईयों को भी त्यौहार मनाने दो..', कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने क्यों कही ये बात ?

'कांग्रेस शब्द का पेटेंट ले लेना चाहिए था, हमने गलती कर दी..', ऐसा क्यों बोले जयराम रमेश ?

'ऐसा आज तक किसी सरकार ने नहीं कहा ..', सिसोदिया के आरोप पर SC में बोला केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -