Ragging में सीनियर्स ने एक जूनियर को मारा थप्पड़, कि सुनने क्षमता होगयी 25% तक कम
Ragging में सीनियर्स ने एक जूनियर को मारा थप्पड़, कि सुनने क्षमता होगयी 25% तक कम
Share:

स्कूल और कॉलेज के स्टूडेंट्स में अक्सर ऐसी बातें होती रहती हैं जो उनके लिए मज़ाक होती हैं लेकिन कई बार वो भयंकर रूप ले लेती हैं. जैसे दोस्तों में मार पीट जैसी बातें चलती रहती हैं और ये उनके लिए एक मज़ाक ही होता है. सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ पर हर कोई अपने कारनामों के लाइव वीडियो वायरल करता रहता है.

आपने देखा ही होगा, ऐसा फेसबुक पर भी होता है स्नैपचैट पर भी जिससे आप किसी एक समय में क्या कर रहे हैं ये आप सभी को बता देते हैं. ऐसे ही कुछ स्टूडेंट्स हैं फ़िलहाल जिनका वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसा ही वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, ये मामला है दिल्ली के नॉएडा का जहाँ पर कुछ छात्रों ने जूनियर छात्र को घेर कर न सिर्फ परेशान किया बल्कि इतनी जोर से चांटा मारा कि उसके सुनने की क्षमता 25 फीसदी तक खत्म हो गई.

जी हाँ, ये वीडियो उन्होंने लाइव करके इसे चैटिंग एप स्नैपचैट पर दिखाया. ये स्टूडेंट है नॉएडा का जिसका नाम है राजवीर जिसके साथ ये घटना हुई है. इसी बात पर राजवीर की मां शिवानी डोगरा बाहरी ने फेसबुक पर इस घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए स्कूल के प्रशासन और अधिकारियों से जवाब मांगा है. बता दे ये स्कूल नोएडा का पाथवेज स्कूल जहाँ ये मामला दर्ज हुआ है. इस वीडियो को आप भी देख सकते हैं जो हाल ही में वायरल हो रहा है.

Handsome दिखना इस टीचर को पड़ गया भारी, निकाल दिया जॉब से

इस शख्स के पेट से निकला शीशे का कप, डॉक्टर्स भी जानकर हुए हैरान

नोटों की ड्रेस पहन कर निकल पड़ी ये महिला, देखते रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -