हैवानियत की हदें पार, नाबालिग लड़की से किया 15 लोगों ने बलात्कार
हैवानियत की हदें पार, नाबालिग लड़की से किया 15 लोगों ने बलात्कार
Share:

देश में लगातार बलात्कार की घटनाएं अपने पैर पसारे हुए है. बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है. कुछ दरिंदे अपनी वासना को मिटाने के लिए कई बार इस तरह के कुकर्म करते हैं, जिन पर विश्वास करना काफी मुश्किल होता है. हाल ही में दिल दहला देने वाला एक ताजा मामला सामने आया है. जिसमे एक नाबालिग लड़की के साथ 15 युवकों ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की उम्र 15 वर्ष बताई जा रही है. 

पुलिस ने मामले में 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. और उन पार सामूहिक बलात्कार का केस भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अभी भी एक अन्य आरोपी की तलाश में जुटी है. पुलिस ने 14 आरोपी की शिनाख्त 20 से 25 वर्ष की उम्र के रूप में की है. जबकि, एक अन्य आरोपी की उम्र 45 वर्ष बताई जा रहे है. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस उपाधीक्षक आर साईंबाबा ने बताया कि कोठगुडेम जिले के पांडुरंगपुरम गांव के पास जंगल में 14 युवकों ने लड़की के साथ बलात्कार किया. फिर लड़की को उन्होने पास के एक 45 वर्षीय शख्स के घर छोड़ दिया. 45 वर्षीय शख्स ने भी लड़की के साथ बलात्कार किया. 

सामूहिक बलात्कार का यह सारा घटनाक्रम आंध्र प्रदेश के कोठगुडेम जिले के पांडुरंगपुरम का है. लड़की ने 45 वर्षीय शख्स से पीछा छुड़ा कर अपने घर की ओर रूख किया. जहां उसने इस मामले की सारी जानकारी अपने माता-पिता को दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वह 45 वर्षीय आरोपी की तलाश में जुटी है. 

इंसानियत हुई शर्मसार, मासूमों को निर्वस्त्र कर पीटा फिर गांव में घुमाया

लखनऊ स्कूल केस: आरोपी छात्रा को बोर्ड ने दी जमानत

इस भारतीय खिलाड़ी ने शादी का वादा कर लड़की से किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -