झांसा देकर महिला से 15 लाख की कर दी ठगी, समझौते के लिए आए एक आरोपी का हुआ कुछ ऐसा
झांसा देकर महिला से 15 लाख की कर दी ठगी, समझौते के लिए आए एक आरोपी का हुआ कुछ ऐसा
Share:

गाजियाबाद में कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर निवासी एनआरआई महिला के साथ 15 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. तीन साल पहले मानसिक रोगी बेटे का इलाज कराने भारत लौटी बुजुर्ग महिला को आरोपियों ने फंसा लिया था. चिटफंड कंपनी में मोटे मुनाफे का लालच देकर उससे 15 लाख रुपये निवेश कराए. आरोपी कंपनी को बंद करके भाग गए. पीड़ित महिला ने उनसे कई बार संपर्क किया, लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला.पुलिस अधिकारियों से शिकायत के बाद आरोपी भाग गए. पुलिस ने शनिवार को समझौते के लिए आए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है.

हरियाली को लेकर जनता निभा रही अपनी भूमिका, चूपचाप इस काम को दे रही अंजाम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मूलरूप से पश्चिम बंगाल निवासी राजश्री राणा पत्नी दोरेंद्र नरसिंह राणा पति के साथ यूएसए में रहती हैं. उनका इकलौता बेटा अद्वित राणा मानसिक रूप से बीमार है. जिसका दिलशाद गार्डन दिल्ली में इलाज चल रहा है. अद्वित यहां अपनी नानी के पास किराए के मकान में रहता है. 

नेपोटिज़्म पर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आईं अनन्या पांडे, अब हो रही है ट्रोल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तीन साल पूर्व मां की मौत के बाद राजश्री राणा को बेटे के इलाज के लिए भारत लौटना पड़ा. उनका कहना है कि यहां रहने के दौरान उसकी मुलाकात एक महिला से हुई. महिला बीमा कराने का काम करती है. उसने चिटफंड कंपनी के दो कर्मियों से मुलाकात कराई. दोनों ने राजश्री को मुनाफे का लालच देकर सिंगापुर बेस्ड कंपनी में 15 लाख रुपये निवेश कराए. यह रकम पांच बार में कैश के रूप में ली गई. पीड़िता का कहना है कि तीन माह तक कंपनी ने कुछ रकम उसे मुनाफे के तौर पर दी, लेकिन इसके बाद रकम देना बंद कर लिया.

हाजीपुर में कैदी की हत्या होने के बाद बिहार प्रशासन अलर्ट, राज्य की जेलों में मारे छापे

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -