14 वर्षीय छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, हैरान कर देने वाला है मामला
14 वर्षीय छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की की कहानी बेहद वायरल हो रही है दरअसल, एक छात्रा ने 14 वर्ष की उम्र में प्रेग्नेंट होने और बच्चे के जन्म देने को लेकर आपबीती साझा की है। कम उम्र में जब लड़की को प्रेग्‍नेंसी के बारे में पता चला तो वह दंग रह गई थी। अब लड़की की आयु 17 वर्ष है। लड़की ने बताया- मां को जब मेरे प्रेग्‍नेंट होने की खबर हुई तो शुरुआत में वह दुखी हुईं, हालांकि बाद में पूरा सपोर्ट किया। पेशे से वीडियो क्रिएटर लड़की के यूट्यूब पर 2 लाख से अधिक सब्‍सक्राइबर्स हैं। 

17 वर्षीय डेस्टिनी ने कहा कि उन्‍होंने लंबे वक़्त तक अपनी प्रेग्‍नेंसी को परिवार से छिपाने का प्रयास किया। 14 वर्ष में गर्भवती होने के बाद वह 15 साल में मां बन गई थीं। डेस्टिनी ने कहा मैंने गर्भवती होने की खबर सबसे पहले अपनी बहन डिवाइन को दी थी। यह सुनते ही वह हक्‍का-बक्‍का रह गई। इस के चलते डिवाइन ने गुस्‍से में कई बातें सुना दीं। डेस्टिनी ने प्रेग्‍नेंसी की बात अपनी मां लेइलानी को बताई तो वह आरम्भ में उदास हुईं। लेइलानी ने कहा इसके बाद हम दोनों के रिश्‍ते में बहुत परिवर्तन आया। वहीं, डेस्टिनी के पिता सदात इस बात को लेकर परेशान थे कि उनकी बेटी की आगे की योजना क्‍या होगी?

डेस्टिनी ने कहा कि उन्‍हें लगा प्रेग्‍नेंसी की बात जानकर मां गुस्‍सा करेंगी पर उन्‍होंने बधाई दी। यह देखकर डेस्टिनी चौंक गईं, क्‍योंकि उनकी मां बचपन से उनके प्रति बेहद सख्‍त रही हैं। डेस्टिनी ने कहा कि उनकी मां ने भरपूर समर्थन किया। उन्‍होंने कहा कि मां इस प्रकार रिएक्‍ट करेंगी, इस बात का उन्‍हें बिल्‍कुल भी अनुमान नहीं था। वीडियो में एक पल ऐसा भी आया जब डेस्टिनी की मां उनकी प्रेग्‍नेंसी को लेकर इमोशनल हो गईं तथा रोने लगीं। डेस्टिनी ने कहा कि वह लोगों को कम उम्र में गर्भवती होने के लिए उत्‍साहित नहीं करना चाहती हैं। लेकिन, उन्‍हें कम उम्र में गर्भवती होने को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है। वह इस वक़्त अपने बेटे Sincere’Cordae की देखभाल पर ही पूरा फोकस कर रही हैं। डेस्टिनी ने कहा- बॉयफ्रेंड से मित्रता विद्यालय में हुई थी। लगभग 3-4 महीने की डेटिंग के बाद मैं गर्भवती हो गई। आरम्भ में प्रेग्‍नेंसी के बारे में पता चला तो वह खुद बुरी तरह निराश हो गई थीं।

मां-पत्नी की मौत पर भड़के सपा नेता, बोले- 'रेस्क्यू के नाम पर तमाशा हुआ...'

अब परीक्षा में नकल करते पकड़े गए तो कुर्क होगी संपत्ति, इस राज्य की सरकार ने उठाया बड़ा कदम

आत्महत्या नहीं... एक साथ हुई परिवार की हत्या, नदी में 7 लाशों की कहानी सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -