आत्महत्या नहीं... एक साथ हुई परिवार की हत्या, नदी में 7 लाशों की कहानी सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग
आत्महत्या नहीं... एक साथ हुई परिवार की हत्या, नदी में 7 लाशों की कहानी सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक ही परिवार के 7 सदस्यों की मौत का खुलासा हो गया है। पुलिस ने पहले दावा किया था कि सातों ने खुदखुशी की है, मगर अब हत्या की बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि चचेरे भाइयों ने ही पुरानी दुश्मनी की वजह से एक ही घर के सात सदस्यों का क़त्ल कर दिया तथा इसको सुसाइड का रूप दे दिया था। लगभग एक सप्ताह में पुणे जिले के दौंड तहसील में भीमा नदी में एक ही परिवार के 7 व्यक्तियों की लाश मिली थी। आरभिंक तहकीकात के बाद पुलिस ने दावा किया था कि परिवार की लड़की को गांव के ही एक लड़के से प्रेम था तथा दोनों गांव से गायब हुए थे, उसकी वजह से एक ही परिवार के सात लोगो ने खुदखुशी की।

लेकिन जैसे-जैसे मामले की तहकीकात आगे बढ़ी तो हत्या की बात निकलकर सामने आई। जिला ग्रामीण पुलिस की तहकीकात से पता चला है कि ये सात लोग खुदखुशी से नहीं, बल्की मारे गए थे। पुलिस की माने तो इन सातों की नफरत के चलते हत्या हुई थी। पुलिस की तहकीकात से पता चला कि सभी सात हत्याएं चचेरे भाइयों द्वारा की गई थीं। 

वही एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया कि हत्या करने वाले चारों चचेरे भाइयों को पुलिस ने कल देर रात (मंगलवार) को हिरासत में लिया तथा उनकी एक महिला साथी भी है। पुलिस का दावा है कि इन सभी 7 व्यक्तियों को आपसी रंजिश के चलते उनके ही कुछ परिचितों एवं रिश्तेदारों ने पहले उन्हें कुछ खिलाया, और जब वे बेहोश हो गए तो उन्हें नदी में फेंक दिया। पुलिस को मृतकों के शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं प्राप्त हुए हैं, इसलिए वह फॉरेंसिक रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। इस मामले में पुलिस ने कुल 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक महिला भी है, जबकि एक आरोपी फरार है।

हेमंत सरकार लाएगी 'हमीन कर बजट', जानिए क्या है ये?

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, नॉन-ट्रांसपोर्ट गाड़ियों के इस्तेमाल पर लगाई रोक

'हिंदू का स्कूल था तो लगा दी आग', हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -