14 वर्ष की मासूम ने खुद को उतारा मौत के घाट, सच्चाई से हैरान हुए सारे घरवाले
14 वर्ष की मासूम ने खुद को उतारा मौत के घाट, सच्चाई से हैरान हुए सारे घरवाले
Share:

मुंबई: 14 वर्ष की एक बच्ची ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली। साथ ही मरने से पहले उसने एक सुसाइ़ड नोट भी लिखा है। उसमें लिखा था कि वह यह कदम इसलिए उठा रही है क्योंकि उसके सौतेले पिता ने उसकी मां को छोड़ दिया है और किसी और महिला के साथ शादी कर ली है। पुलिस कहना है कि घटना स्थल पर पहुंचने से पहले मां ने सुसाइड नोट बरामद कर लिया था और उसे चबाने के लिए मुंह में डाल लिया था। उसमें कुछ चौंकाने वाली बातें भी लिखी हैं जिसपर पुलिस गंभीरता से एक्शन ले सकती है।

लेकिन पुलिस ने उस सुसाइड नोट का स्क्रीनशॉट बरामद  किया जा चुका है। मरने से पहले बच्ची ने अपने कई रिश्तेदारों को व्हाट्सएप के की मदद से सुसाइड नोट भेज दिया था। नोट को उसने अपने सौतेले पिता के लिए भेजा था। उसमें उसने लिखा था कि सौतेले पिता ने उसकी मां को छोड़ दिया है जिससे वह बहुत परेशान है।

नोट में यह भी लिखा है 'पापा आपने मुझे कभी अपनी बेटी नहीं माना, लेकिन कुछ और ही समझ लिया। मैंने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बोला।' इस सूचना ने घर वालों को भी हिला कर रख दिया है। साथ ही पुलिस का कहना है कि इसे लेकर अलग से कार्रवाई की जा रही है। इधर सुसाइड नोट में लिखी इन बातों को लेकर परिजन भी हैरान हो चुके है।

मृतिका की मां ने तीन शादियां की थीं। जिसमे पहले पति  से उनका एक लड़का था जबकि दूसरी शादी में यह बच्ची पैदा हुई थी। बच्ची हास्टल में रहती थी लेकिन लॉकडाउन के बीच वह घर पर आई थी। भाई, एक दोस्त की शादी में लखनऊ गया हुआ था। उसने कहा कि फोन पर उसने दोपहर में बात की थी, तब तक सब अच्छा था।

शुक्रवार के दिन जरूर अपनाएं ये उपाय, मिलेगा सभी समस्याओं से छुटकारा

समलैंगिक विवाह पर केंद्र सरकार का बड़ा बयान, दिल्ली हाई कोर्ट में दाखिल किया ये हलफनामा

बिहार: चलती ट्रैन में बदमाशों का आतंक, गोलीबारी में गार्ड हुआ घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -