बिहार: चलती ट्रैन में बदमाशों का आतंक, गोलीबारी में गार्ड हुआ घायल
बिहार: चलती ट्रैन में बदमाशों का आतंक, गोलीबारी में गार्ड हुआ घायल
Share:

बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद और भी बुलंद होते जा रहे है। अपराधियों के बेखौफ अपराध को अंजाम देने का ताजा मामला बिहार के मोकामा रेलवे स्टेशन से सुनने को मिला है, जहां कुछ बदमाशों ने उपासना एक्सप्रेस ट्रेन में गुरुवार रात को ताबड़तोड़ फायरिंग की। वहीं इस बात का पता चला है कि 
आरोपियों के निशाने पर एक साइबर क्राइम अपराधी था। जंहा इस अपराधी को बेउर जेल से सियालदह  में भेजा जा रहा था। बदमाशों की तरफ से चलाई गई गोलियों की वजह से एक गार्ड के जख्मी होने की बात सामने आई है। जिस अपराधी पर गोली चलानी थी उसका नाम कुणाल शर्मा है। कुणाल शर्मा राजस्थान के जयपुर का रहने वाला है। 

कुणाल शर्मा को पटना एयरपोर्ट से हिरासत में किया गया था और इस बेउर जेल में रखा गया था। जेल में रंगदारी के केस को लेकर सुबोध सिंह नाम के कैदी के साथ कुणाल का किसी बात को लेकर और भी तेजी से विवाद बढ़ गया था। सुबोध ने कुणाल को जान से मारने की धमकी दी थी। 

मिली जानकारी के मुताबिक उपासना ट्रेन में गोली में चलाने वाले लोगों की संख्या चार से पांच थी। उन्होंने  ताकीराबन  आधा दर्जन राउंड फायरिंग की थी। हालांकि एक भी गोली निशान पर नहीं लगी। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि इन अपराधियों के पास ये सूचना पहले से ही थी कि कुणाल को सियालदह ले जाया जा रहा है।  गोली चलने की वजह से घायल गार्ड का किऊल स्टेशन पर प्राथमिक उपचार किया गया। वहीं मामले में आगे की कार्रवाई को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

आज से गुलमर्ग में 'खेलो इंडिया विंटर गेम्स', पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज करेंगे 100 नए किचन का उद्घाटन

भीड़ से घबराई दीपिका पादुकोण, फैंस के बैग खींचने पर एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -