स्लम से निकल हॉलीवुड पहुंची 14 साल की मलीशा खारवा
स्लम से निकल हॉलीवुड पहुंची 14 साल की मलीशा खारवा
Share:

हाल ही में जाने-माने लग्जरी ब्यूटी ब्रांड ‘फॉरेस्ट एसेंशियल्स’ ने अपने ‘द युवती कलेक्श’ के लिए मलीशा खारवा को ब्रांड एंबेसडर बना दिया गया है। मुंबई के धारावी में झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाली 14 वर्ष की मलीशा आज किसी स्टार से कम नहीं है।  बचपन से ही बड़े सपने देखने वाली मलीशा के लिए ये सारी चीजें आसान नहीं थी। उनके पिता बच्चों की पार्टीज में बतौर जोकर बनकर जाते हैं और परिवार का पेट का भरण पोषण पर रहे है। ऐसे में एक बड़ी मॉडल बनने के सपने को पूरा करना तो छोड़ो, देखना भी बहुत दूर की बात थी। मगर उनकी किस्मत तब बदल चुकी है जब वर्ष 2020 में हॉलीवुड के एक्टर रॉबर्ट हॉफमैन की उन पर निगाह पड़ गई है। रॉबर्ट मुंबई में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करने आए थे। मगर उसी दौरान कोरोना वायरस की वजह से उन्हें यहीं रहना पड़ा। वहीं जब वह मलीशा से मिले और उनके सपनों के बारे में जाना तो वह हैरान हो गए। 

मलीशा के सपनों को पूरा करने के लिए रॉबर्ट ने एक फंड रेंजिंग पेज और इंस्टाग्राम पेज भी बनाया गया है। जिसके उपरांत से मलीशा की किस्मत बिलकुल बदल गई। वर्ष 2020 में ही मलीशा फाल्गुनी शेन एंड पीकॉक की पीकॉक मैग्जीन की कवर गर्ल बन चुकी थी।  मलीशा ने इस बारें में बोला कि ये उनके लिए एक बहुत ही बड़ी उपलब्धि थी। इसके बाद धीरे-धीरे उन्हें बहुत सारे ऑफर मिलने लगे, तब से मलीशा कई मॉडलिंग असाइमेंट्स का भाग बन गई है।

आज ना सिर्फ सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं, बल्कि उनके पास 2 हॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर आ चुके है। उन्हें ‘प्रिंसेस फ्रॉम द स्लम’ भी कहा जाता है। इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख 28 हजार से भी अधिक फॉलोअर्स हैं।

एक बार फिर सामने आई प्रियंका और निक की लाडली की तस्वीर

हॉलीवुड की फिल्म फ़ास्ट एक्स ने धीमी कर दी THE KERALA STORY की कमाई

हॉलीवुड में हड़ताल बॉलीवुड के लिए है परेशानी का सबब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -