टीचर ने छात्र के प्राइवेट पार्ट पर मारा डंडा..हुआ बेहोश
टीचर ने छात्र के प्राइवेट पार्ट पर मारा डंडा..हुआ बेहोश
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक के बेंगलुरु से समाचार मिल रहे है की वहां पर एक स्कुल के एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य ने छात्र के द्वारा होमवर्क पूरा न करने पर उसके शरीर के प्राइवेट पार्ट में डंडे से वार किया गया. सुत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि पीड़ित छात्र सातवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र है तथा उसकी उम्र 14 वर्ष है. प्राइवेट पार्ट पर लगी चोट से लड़का बेहोश हो गया और बीमार पड़ गया.

इस पुरे ही मामले के उजागर होने के बाद व मामले के सामने आने के बाद एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य को जिसने छात्र के साथ यह हरकत कि उसके विरुद्ध पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में मोहम्मद आमिर जो कि एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य है उन्होंने कहा कि यह पूरा ही मामला मुस्लिम ऑर्फेनेज हायर ग्रेड ब्वॉयस एंड गर्ल्स स्कुल का है. आमिर ने बताया कि इस स्कुल में आर्थिक रूप से प‍िछड़ी पृष्‍ठभूमि के तकरीबन 340 छात्र अधीन करते है.

जब इस दौरान आरोपी शेख शफीउल्ला स्कुल का निरीक्षण करने के लिए गए थे तो उन्हें वहां पर एक बच्चे के होमवर्क पूरा नही करने पर उसे पीटना शुरू किया व इस दौरान वह भागने लगा तो उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा मार दिया. जिसके कारण बच्चा बेहोश हो गया. इस दौरान यह बच्चा वहां पर तकरीबन बहुत देर तक दर्द से तड़पता रहा. फिर बच्चे को तुरंत ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जाँच में लग गई है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -