काबुल में फिर हुआ रासायनिक हमला, 10 लोगों ने गवाई अपनी जान 
काबुल में फिर हुआ रासायनिक हमला, 10 लोगों ने गवाई अपनी जान 
Share:

तेहरान: दुनियाभर में कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा जुर्म का सील सिला आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी बनता जा रहा है. जंहा एक से बाद एक आतंकी हमले और जुर्म की घटनाओं से हर कोई सहमा हुआ है. इतना ही नहीं अब तो लोगों के दिलों में दहशत बढ़ती ही जा रही है. जंहा हर दिन कोई न कोई इन आतंकी हमलों का शिकार होते जा रही है.  काबुल में 14 रॉकेटों ने राजनयिक क्षेत्र को टक्कर मार दी, और कम से कम 10 नागरिक गंभीर रूप से घायल हो चुके है।

ईरानी न्यूज एजेंसी के मुताबिक, अफ़गानिस्तान के आंतरिक विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार प्रातः अज्ञात लोगों ने काबुल के राजनयिक क्षेत्र पर हमला करने के लिए 14 रॉकेट का उपयोग किया। रिपोर्ट के मुताबिक, इन रॉकेटों ने आवासीय घरों को टक्कर मार दी, और 4 बच्चे और एक महिला सहित कम से कम 10 नागरिक घायल हो गए। जिसके उपरांत, अफगान सुरक्षा बलों ने मामले से संबंधित दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।

वहीं इस बात का पता चला है कि अब तक किसी ने या संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। वहीं, युद्ध और हिंसा को समाप्त करने के लिए, अफगान सरकार और तालिबान क़तर में आम सहमति पर पहुँच गए हैं, लेकिन शांति वार्ता अभी तक शुरू नहीं हुई है.

दक्षिण कोरिया में बहुत ही अहम् माना जाता है world humanitarian day

मिशेल ओबामा का बड़ा बयान, कहा-ट्रंप ऐसे व्यक्ति नहीं, जिनकी हमें आवश्यकता...

रूस की सहायता से सीरिया के अनाथलयों में से कई बच्चों को भेजा गया मॉस्को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -