तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी मिले कोरोना संक्रमित
तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी मिले कोरोना संक्रमित
Share:

अमरावती: हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक आंध्र प्रदेश के तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. जी हाँ, दरअसल तिरुपति देवस्थानम के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल ने आज यानी गुरूवार को मंदिर के पुजारियों, स्वास्थ्य और सतर्कता अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने इस बैठक में कोरोना वायरस से लड़ने के उपायों पके बारे में बातें की. इस दौरान कई बातें हुईं जो कोरोना से बचाव के लिए कारगर हो सकती है.

वैसे आप जानते ही होंगे कि आंध्र प्रदेश में इन दिनों कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता हुआ ही दिखाई दे रहा है. आए दिन चौकाने वाले आंकड़ों के साथ मामले सामने आ रहे हैं. वैसे आंध्र प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 38,044 मामले सामने आ चुके हैं. जो हैरानी का संकेत देते हैं. इस तरह से अगर मामले बढ़ते रहे तो संकट आ सकता है. अब तक यहां 492 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है. वहीं यहाँ पर सक्रिय मामलों की संख्‍या लगातार बढ़ते हुए नजर आ रहीं है. जी दरअसल अभी प्रदेश में 18,159 एक्टिव केस बताए गए हैं.

इसके अलावा अब तक आई खबरों के अनुसार 19,393 लोग इस जानलेवा वायरस की चपेट से बाहर आ चुके हैं. इसी के साथ हाल ही में राज्य कोविड नोडल ऑफिसर ने बताया कि आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,593 नए मामले सामने आए हैं और 40 मौतें हो चुकीं हैं. वैसे अगर देशभर की बात करें, तो अब तक 9,68,876 कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. इसके अलावा अगर ख़ास बात के बारे में बात करें तो वह यह है कि इनमे से 6,12,815 लोग ठीक होकर लौट चुके हैं. अब बात करें मौतों के बारे में तो देशभर में अभी तक कोरोना वायरस से 24,915 मौते हुईं है.

तिरुपति ट्रस्ट ने की वित्त मंत्री से दान में आए पुराने नोटों को बदलने की गुजारिश, क्या होगा फैसला?

इंस्टाग्राम ने बदली इस दिव्यांग मॉडल की जिंदगी, सालभर अस्पताल में रही, दो बार कोमा से जीती जंग

भोपाल में कोरोना का विस्फोट, एक ही दिन में मिले 135 नए पॉजिटिव केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -