दिल्ली हिंसा को लेकर बड़ा खुलासा, 14 लोगों को लगी थी गोली
दिल्ली हिंसा को लेकर बड़ा खुलासा, 14 लोगों को लगी थी गोली
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में लगातार बढ़ती जा रही हिंसा का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं यह हिंसा में कई लोगों ने अपनी जाने भी गवा दी है. वहीं इस बात का का पता चला है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें से 36 लोगों का पोस्टमार्टम हो चुका है. इससे पता चला है कि 36 में से 22 लोगों की मौत शारीरिक हमले और 14 की गोली लगने से हुई थी. जीटीबी अस्पताल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, गोली से जान गंवाने वालों में अमन, दिनेश, हेडकांस्टेबल रतन लाल, इश्त्याक, मोहम्मद मुबारक हुसैन, मोहम्मद मुदस्सर, प्रवेश, राहुल सोलंकी, शाहिद, वीरभान, मोहम्मद फुरकान, शाद मोहम्मद, प्रवेश, अनवर और नितिन कुमार शामिल हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार जिन लोगों की मौत शारीरिक हमलों में हुई हैं, उनमें आलोक तिवारी, मोहसिन, सलमान, इंटेलीजेंस ब्यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा, अशफाक हुसैन, दिलबर सिंह नेगी, महरुफ अली, मेहताब, जाकिर, दीपक कुमार, राहुल ठाकुर, विनोद, फैजान और सुलेमान शामिल हैं.
 
तकनीक से होगी चेहरे पर रुमाल ढके उपद्रवियों की पहचान: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा मामले में नकाबपोश दंगाइयों की पहचान के लिए दिल्ली पुलिस फेस रिकग्निशन तकनीक का इस्तेमाल कर रही है. एसआईटी को आशंका है कि हिंसा के दौरान इलाके के छुटभैया अपराधियों ने भी माहौल खराब करने में सहयोग दिया है. ऐसे ही कुछ नाम जांच में सामने आए हैं. हिंसा के दौरान उनकी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है. फेस रिकग्निशन तकनीक बड़े अपराधियों की भूमिका की भी पुष्टि करेगी. पुलिस का मानना है कि हिंसाग्रस्त इलाकों में अक्सर वारदात होती हैैं. वहां कई बड़े-छोटे गैंग लंबे वक्त से सक्रिय हैं.

अब सड़क हादसे के घायलों को मिलेगा मुफ्त उपचार, ये है सरकार की योजना

घर को सूना छोड कर जा रहे है बाहर, तो पुलिस करेगी निगरानी

दुष्कर्म के बाद सपेरे की बेटी की हत्या, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -