13 साल की मासूम को अपने घर ले गया स्पोर्टस टीचर और फिर दे दी नशीली सिगरेट...

Oct 17 2019 02:00 PM
13 साल की मासूम को अपने घर ले गया स्पोर्टस टीचर और फिर दे दी नशीली सिगरेट...

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान करने वाले हैं. अब जो मामला हाल ही में सामने आया है वह ग्वालियर का है. इस मामले में स्पोर्टस में नंबर वन बनने की टिप्स देने का झांसा देकर एक स्पोर्टस टीचर ने 13 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया है. इस मामले में वह पहले उसे अपने घर लाया और नशीली सिगरेट पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं इस वारदात को विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के विद्या अपार्टमेंट गोविन्दपुरी का बताया जा रहा है.

इस मामले में वारदात के बाद आरोपी ने छात्रा को धमकाया कि, ''अगर उसने मुंह खोला तो वह उसे बदनाम कर देगा और उसका स्पोर्टस करियर खत्म हो जाएगा.'' इस मामले में वारदात से डरी हुई छात्रा गुमशुम रहने लगी और छात्रा को गुमशुम देखकर मां को शक हुआ और उन्होंने उससे पूछा तब जाकर घटना सामने आई. इस मामले में माँ को पता चलते ही वह उसे लेकर थाने गई और मामला दायर करवाया. इस मामले में कंपू आमखो निवासी 13 वर्षीय लड़की एक प्रतिष्ठित विद्यालय की छात्रा है और एक युवक उसके स्पोर्टस टीचर है.

पांच अक्टूबर को आरोपी छात्रा को कोचिंग जाते समय मिला और उसे स्पोर्टस टिप्स देने के बहाने अपने फ्लैटस विद्या अपार्टमेंट गोविन्दपुरी पहुंचा और उसे नशीली सिगरेट पिलाई. उसके बाद छात्रा को को होश नहीं रहा और उसी दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कृत्य किया. इस घटना के होने के बाद जब छात्रा को होश आया तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह बदनाम हो जाएगी और उसको स्पोर्टस करियर बर्बाद हो जाएगा. वहीं अब इस मामले में पीडि़ता की मां की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ जारी है.

डार्क रोल निभाने के लिए बेताब हैं राजकुमार राव, कहा- ''जोकर' की तरह रोल...'

गर्दन काटकर की युवक की हत्या और शव फेंक दिया जंगल में

दोस्‍त की पत्‍नी को दिया झांसा फिर होटल में ले गया और...