13 साल की बच्ची के साथ कोल्ड्रिंक पीला के दुष्कर्म, सीएम ने दिए जांच के निर्देश

Jul 14 2019 05:12 PM
13 साल की बच्ची के साथ कोल्ड्रिंक पीला के दुष्कर्म, सीएम ने दिए जांच के निर्देश

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से है. इस मामले में एक 13 साल की लड़की को कोल्ड्रिंक पीला के रेप का मामला सामने आया है. पुलिस को अपनी प्राम्भिक जांच में पता चला है कि इस घिनौनी हरकत के पीछे एक गैंग काम कर रहा है, जो मुरादाबाद के मंदिरों में बाहर से आने वाले लोगों के परिवार की छोटी लड़कियों को निशाना बनाता है.

सूत्रों के मुताबिक, इस गैंग ने मंदिर में आये हुए परिवार की एक 13 साल की बेटी को अपना निशाना बनाया है. इस घटना के सामने आने के बाद यूपी सरकार ने मुरादाबाद पुलिस प्रशासन को जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही उत्तर प्रदेश की बाल आयोग टीम को भी मामले की अलग से रिपोर्ट देने के लिए कहा है.

बाल आयोग की सदस्य जया सिंह पुलिस के साथ बच्ची के परिजनों से मिलने के लिए दिल्ली के अस्पताल पहुंची, जहां पर बच्ची का इलाज चल रहा है. अपने दिए हुए बयान में 13 वर्षीय लड़की पीड़िता ने बताया कि ये मामला 30 जून का है जब वो अपने परिवार के साथ मुरादाबाद में एक मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची. बच्ची 8वीं कक्षा में पढ़ती है. उसका घर दिल्ली के हर्ष विहार पार्ट-2 में है. पीड़िता अपने परिजनों के साथ मुरादाबाद में आशा भोजपुर के माता मंदिर गयी थी. जंहा उसके साथ ये घटना घटी. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

50 रुपये देने से इनकार करने पर बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

दिल्ली में लूट के इरादे से की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

पुलिस की परीक्षा पास न कर सका तो करने लगा ऐसा काम