50 रुपये देने से इनकार करने पर बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

Jul 14 2019 12:15 PM
50 रुपये देने से इनकार करने पर बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह दिल्ली से है जंहा एक साप्ताहिक बाजार में अपनी दुकान स्थापित करने के लिए 50 रुपये देने से इनकार करने के बाद एक 85 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो एक ज्ञात हिस्ट्रीशीटर है।

इस मामले को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर में शिव विहार कॉलोनी का बताया जा रहा है। मृतक की पहचान बख्शी के रूप में हुई है। मृतक इलाके के साप्ताहिक बाजार में अपनी छोटी सी दुकान लगाने गई थी, जब आरोपी मुकेश कुमार ने उस पर हमला किया।

जब बक्शी ने अपना स्टाल लगाना शुरू किया, तो आरोपी मुकेश ने जबरन पैसे की मांग की जिसे बख्शी ने देने से इंकार कर दिया और इससे दोनों के बीच बहस हुई। मौके पर मौजूद लोगों ने हस्तक्षेप किया और मामले को सुलझाने की कोशिश की। लेकिन कुमार आधे घंटे बाद लौट आया और बक्शी को फिर से परेशान करना शुरू कर दिया।

बहस फिर से शुरू हो गई, जिसके बाद आरोपी ने बुजुर्ग बख्शी पर ईंट से हमला किया और उसका चेहरा तोड़ दिया। पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जंहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाद में, पुलिस को सुचना दी गई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मुकेश कुमार को उसके दोस्तों के घर से बाद में गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

13 साल के छात्र से सम्बन्ध बनाती थी महिला टीचर, इस तरह हुआ खुलासा

तीन दिन से भूखा था बच्चा, मां ने गला घोंटकर मार डाला

पति ने दिया सस्ता स्मार्टफोन, गुस्से में पत्नी ने उठाया खतरनाक कदम