बुरहानपुर में कोरोना से मचा हड़कंप, 13 नए संक्रमित मिले
बुरहानपुर में कोरोना से मचा हड़कंप, 13 नए संक्रमित मिले
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना पैर पसार चूका है. दिन पर दिन मामले है. वहीं, बुरहारपुर जिले में 13 नए कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने से हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग को रात में जांच रिपोर्टम मिली है, जिसमें 13 नए कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट सामने आई हैं. मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्ष से 66 वर्ष के बीच के इन 13 संक्रमितों में 08 पुरूष एवं 05 महिलाएं शामिल हैं. इन 13 पॉज़िटिव में अधिकांश चिंचाला, शनवारा, रास्तीपुरा, दाऊदपूरा, महाजन कॉलोनी, शुभ हॉस्पिटल, सिंधिबस्ती आदि क्षेत्रों से संक्रमित मिले हैं.

जिले में हाल ही की स्थिति में 123 कुल संक्रमित है. 14 स्वस्थ होकर घर लौट चुके है. अब तक 9 ने दम तोड़ दिया है. हालांकि रिपोर्ट आते ही जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है. पूरे शहर में बढ़ते संक्रमण को लेकर पहले से ही तनाव का माहौल है. कलेक्टर प्रवीण सिंह द्वारा 17 मई रात्रि 12 बजे तक कर्फ़्यू आदेश दिए गए हैं. प्रशासन सतर्क है और उन्होंने सभी से यह अपील की है की अपने घरों में रहें, अफवाहों से बचें एवं प्रशासन द्वारा दी गई दिशा निर्देशों का पालन करें.

वबता दें की नए क्षेत्रों में पॉजिटिव केस मिलते ही उन क्षेत्रों में बैरिकेडिंग की जा रही है. संदिग्धों को आइसोलेट करने की तैयारियां आरंभ हो चुकी हैं. स्वास्थ विभाग पूरा डाटा की तैयारी में जुटा है.  

आंध्र में फिर मजदूरों पर टूटा काल, हाई टेंशन पोल की चपेट में आया ट्रैक्टर, 9 की मौत

योगी सरकार का बड़ा फैसला, विदेश से लौटे भारतीयों के लिए चलाएंगे बस और टैक्सी

प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने जारी किया नया शेड्यूल, ऐसे होगी परीक्षाओं की शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -