अपनी दोस्त का गला घोटकर युवक हुआ फरार,पुलिस ने किया गिरफ्तार
अपनी दोस्त का गला घोटकर युवक हुआ फरार,पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली- दिल्ली के रोहिणी इलाके में गुस्से के चलते एक युवक ने उसकी 12 वी कक्षा की मित्र की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि वारदात के बाद आरोपी युवक लड़की का शव पार्क में छोड़कर फरार हो गया. वही सूचना मिलने पर पुलिस ने जाँच क्र आरोपी युवक सार्थक कपूर को गिरफ्तार कर लिया है. 

गौरतलब है कि रोहिणी सेक्टर 17 में रहने वाली किशोरी एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती थी. बुधवार शाम को वह टयूशन जाने के लिए घर से निकली थी. रास्ते मे उसे सार्थक कपूर मिला, जो उसका दोस्त था और पहले उसके स्कूल में पढ़ता था. दोनों एक पार्क में बैठकर बातचीत करने लगे. उसी समय किसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गयी. जिससे युवक ने गुस्से में सार्थक ने अपनी दोस्त का गला दबा दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी. तभी किशोरी के शव को वहां छोड़कर आरोपी अपने घर चला गया.  रात होने पर जब किशोरी घर नही लौटी तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू की. जिसके बाद उन्होंने किशोरीं के बारे में सार्थक और उसके पिता से पूछा.  पहले तो सार्थक ने कोई जानकारी होने से इनकार किया, लेकिन बाद में किशोरी की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया.
बता दे कि  पुलिस उपायुक्त ऋषिपाल के अनुसार उसकी निशानदेही पर केएन काटजू मार्ग पुलिस ने किशोरी के शव बरामद कर लिया है. और सार्थक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

2 गज जमीन के लिए बड़े ने कर दिया छोटे का क़त्ल

बेटे की चाहत में पड़ोसन ने नाबालिग के बच्चे के साथ किया ऐसा

प्रेग्नेंट वाईफ की कर दी हत्या, नहीं थे उपचार के लिए रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -