सड़क किनारे हाथ-पांव बंधे मिली गुमशुदा लड़की, जांच में जुटी पुलिस
सड़क किनारे हाथ-पांव बंधे मिली गुमशुदा लड़की, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बड़वानी से सामने आया है. इस मामले में राजपुर में पलसूद रोड पर नरावला फाटे के पास 12वीं की लापता छात्रा बेसुध मिली और उसके हाथ-पांव बांधे गए थे और मुंह पर कपड़ा भी बंधा था. वहीं इस अवस्था में उसके मिलने के कारण सभी जगह सनसनी फैल गई है और ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना मिली. वहीं उसके शरीर में हलचल होता देख पुलिस ने उसके बंधे हाथ-पैर खोलकर सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उपचार किया जा रहा है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल में बालिका इलाज के बाद होश में आ चुकी है और उपचार के बाद जांच और अन्य परीक्षण हेतु बड़वानी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल में ही दुष्कर्म संबंधी जांच भी करने की बात कही गई है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना के बारे में उससे बात के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

वहीं इस मामले में राजपुर थाना प्रभारी अनिल बामनिया ने कहा कि, ''लड़की 25 सितंबर से जुलवानिया से परीक्षा देने के लिए राजपुर के लिए निकली थी, उसके बाद से वह लापता थी. जुलवानिया थाना अंतर्गत लड़की की गुमशुदगी का मामला दर्ज है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और बारीकी से शिनाख्त की जा रही है.''

रोटी जल जाने से नाराज हुआ शौहर और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

अनूप सोनी ने शेयर की जिम की तस्वीरें, यूजर्स बोले- "सावधान रहें सतर्क रहें..."

बाप ने अपने तीन बच्चों को मारा चाकू, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -